Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ का फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं। अब इस फिल्म के टाइटल की आधिकारिक घोषणा हो गई है, अब इस फिल्म का नाम ‘किसी का भाई किसी की जान’ हो गया हैं। ये फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म का टीजर खुद सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

जबरदस्त लुक में नजर आए सलमान

सलमान खान की इस फिल्म का टाइटल ‘पहले कभी ईद कभी दिवाली’ था। फिर इसे बदलकर ‘भाईजान’ कर दिया, लेकिन अब इस फिल्म का टाइटल बदलकर ‘किसी का भाई किसी की जान’ कर दिया गया है। टीजर की शुरुआत में सलमान बाइक पर नजर आ रहे हैं। वो ब्राउन शर्ट और ब्लैक जींस पहने दिखाई दे रहे है। साथ ही, उन्होंने अपना लैकी ब्रासलेट और चश्मा कैरी किया हुआ हैं। वहीं, वो टीजर में जबरदस्त लुक में दिखाई दे रहे हैं। वो लद्दाख की सड़कों पर बाइक चलाते नजर आ रहे है और वो लंबे बालों से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रहे है, जो हवा में लहराते नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ टीजर

सलमान खान की फिल्म का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। लोग टीजर को खूब पसंद कर रहे हैं और फिल्म के ट्रेलर का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं। सलमान की इस पोस्ट पर अभी तक 1 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और यूजर्स लगातार कमेंट सेक्शन में तारीफों की बारिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें

ये हैं फिल्म की पूरी कास्ट

फिल्म की पूरी कास्ट की बात करें सलमान खान के अलावा फिल्म में पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, राघव जुयाल, शहनाज गिल और पलक तिवारी दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म से शहनाज और पलक बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। ये एक्शन ड्रामा कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म को प्रोड्यूस सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version