KL Rahul Birthday: बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी के काफी दिनों से केएल राहुल के साथ चर्चे हैं। आथिया शेट्टी पहले ही केएल राहुल के साथ अपने प्यार का इजहार कर चुकी है लेकिन इस समय वह अपने बॉयफ्रेंड के राहुल पर कुछ ज्यादा ही प्यार लुटा रही है। इनके प्यार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हर नए दिन आतिया शेट्टी और राहुल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रहती हैं जैसा कि सबको पता है कि आज 18 अप्रैल है और आज क्रिकेट प्लेयर केएल राहुल का बर्थडे है। जाहिर सी बात है केएल राहुल का आज जन्मदिन है तो आथिया शेट्टी उनके लिए कुछ खास जरूर करेंगी। 

दोनों के फैंस इंतजार कर रहे थे कि आथिया शेट्टी केएल राहुल के लिए कुछ खास करें जैसे ही अथिया शेट्टी ने केएल राहुल के जन्मदिन पर कुछ तस्वीरें साझा की वैसे ही फैंस इन तस्वीरों को लाइक करना शुरू कर दिया। आथिया शेट्टी द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों पर फैंस के लाइक्स और कमेंट की बौछार आ गई जैसे ही आथिया शेट्टी ने मीडिया पर तस्वीर शेयर की फैंस ने लाइक और कमेंट की बारिश कर दी। तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि अथिया शेट्टी केएल राहुल पर कितना प्यार लुटा रही है यानी कि दोनों के बीच में प्यार काफी पनप रहा है। 

Also Read : आर माधवन के बेटे वेदांत माधवन ने जीता हिन्दुस्तान का दिल, स्विमिंग चैंपियनशिप में हासिल किया गोल्ड मेडल

आथिया शेट्टी द्वारा केएल राहुल के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर तीन पोस्ट शेयर की गई। पहली तस्वीर में दोनों दूसरे को गले लगाते हुए दिख रहे हैं दूसरी फोटो में दोनों दूसरे का हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं और तीसरी तस्वीर में दोनों एयरप्लेन में बैठे हुए हैं। एयरप्लेन में दोनों लोग सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। आथिया शेट्टी की तस्वीरों को पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा कि तुम्हारे साथ कहीं भी हैप्पी बर्थडे!!!!

आथिया शेट्टी की फैंस आथिया से सवाल कर रहे हैं कि आप दोनों शादी कब कर रहे हैं। आथिया के फैंस इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इन तस्वीरों को देखकर सभी इन दोनों की तारीफ कर रहे हैं कोई इन्हें क्यूट कपल बोल रहा है तो कोई गॉर्जियस तो कोई ब्यूटीफुल तो कोई पावर कपल जैसे कमेंट दे रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version