कॉमेडियन भारती सिंह ने अभी हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया। 3 अप्रैल को बेटे को जन्म देने के बाद भारती 15 अप्रैल को अपने काम पर वापस लौटी। भारती को काम पर वापस देखकर अब ट्रोल की जा रही है। कई लोगों ने उन्हें लापरवाह मां कहा हैं। क्योंकि भारतीय सिंह बच्चा होने के 13 दिन बाद ही अपने काम पर वापस लौट आई। कॉमेडियन भारती ने बताया कि वह अपने बच्चे को लेकर बेहद ही खुश हैं।

लापरवाह मां कहकर ट्रोल किया

भारती ने बताया कि घर में इतने सारे लोग होने के बाद मुझे अपने बेटे को शाम के समय देखने को मिलता है। जहां एक जगह भारती को लापरवाह मां कहकर ट्रोल किया जा रहा है वहीं सोशल मीडिया पर भारती के हार्ड वर्क की सराहना की जा रही हैं। भारती का कहना है कि मेरा बेटा ज्यादातर समय अपनी नानी, दादी, दुआ, मौसी की गोद में बिताता हैं। भारती का कहना है कि बेबी बहुत खुश हैं। वह दूध पीता हैं और सो जाता हैं।

बेटा घर पर काफी खुश

हाल ही में एक इंटरव्यू में भारती ने कहा कि बेटा घर पर काफी खुश है। मेरे घर वाले बच्चे की बहुत केयर करते हैं। वह हर समय कैमरे से नजर रखती हैं। मैं ही बेबी को फीड कराती हूं। भारती ने कहा कि बच्चे को छोड़कर आई तो काफी इमोशनल हो जाती हूं और रोना भी आता है। भारती का कहना है कि इतना ब्रेस्ट मिल्क पंप करके आती है कि पूरा दिन बेबी का काम चल जाता हैं।

बच्चे को देखने के लिए बहुत उत्साहित

इंटरव्यू के दौरान भारती ने कहा कि मां बनने के बाद काफी कुछ बदलाव देखने को मिला हैं। अब वो जल्दी नहा लेती है क्योंकि वह अपने बच्चे को देखने के लिए बहुत उत्साहित होती है। भारती ने बताया कि उनका बच्चा बहुत होता है और वह सोते हुए उसे निहारती हैं। लोग कहते हैं कि उनका बच्चा हर्ष पर गया हैं। इसी बात पर भारती कहती है कि मुझे जब कोई बोलता है कि उनका बच्चा हर्ष पर गया है तो गुस्सा आता है। क्योंकि 9 महीने मैंने पेट में रखा है और वह हर्ष के जैसा कैसे दिख सकता हैं।

यह भी पढ़े:- Lock Upp show: वाइल्ड कार्ड के जरिए शो मे एंट्री करने वाले हैं प्रिंस नरूला, करेंगे तूफान

भारतीय कहती है कि बच्चा सोता है तो वह मेरे जैसा दिखता है और जब जागता है तो हर्ष की तरह दिखता है। हम दोनों की तरह ही हमारा बेटा काफी चलाक है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version