सीबीआई टीम लगातार अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या केस की जांच कर रही हैं। शनिवार को सीबीआई टीम सुशांत के बांद्रा स्थित घर पहुंची और उस जगह का जायजा लिया जहां सुशांत ने खुद को फांसी लगाई थी। सीबीआई ने उस जगह पर फांसी का सीन फिर से रिक्रिएट किया और ये जानने की कशोशि की कि जहां सुशांत ने फांसी लगाई वहां फांसी लगाना संभव था कि नहीं। वहीं जांच के तीसरे दिन सीबीआई  डीआरडीओ गेस्ट हाउस मौजूद रही और सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी और सुशांत के कुक से फिर से पूछताछ करेगी।

बता दें कि सुशांत के फ्लेट से सीबीआई टीम करीब 8 घंटे के बाद रवाना हुई। जहां से सीबीआई टीम सुशांत केस की जांच करही है सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ और उनके कुक फिर से पहुंचे है। वहीं सुशांत के कुक नीरज से सीबीआई तीसरे दिन भी पूछताछ कर रही है।

सुशांत के भाई की मांग- सिद्धार्थ पिठानी से हो थर्ड डिग्री पूछताछ

सुशांत केस की जांच को लेकर सीबीआई पूरी तरह एक्शन में है। सुशांत केस को लकेर बीजेपी विधायक नीरज सिंह बबलू और सुशांत के चचेरे भाई का कहना कि हमें सीबीआई पर पूरा भरोसा है कि वो सुशांत को इंसाफ जरूर दिलाएगी और सच्चाई का पता लगाएगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सीबीआई सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ और संदीप सिंह से सख्ती से पूछताछ करे।

वहीं इस मामले में सिद्धार्थ का नाम बार-बार लिया जा रहा है। क्योंकि उस पर उसी वक्त शक था जब सुशांत के अंतिम संस्कार में उसके चेहरे पर कोई गम नहीं था वहीं इस मामले में संदीप सिंह से ज्यादा पूछताछ करने की जरूरत है।

वीडियो रिकॉर्डिंग की गई:

सीबीआई ने तीन घंटे तक सुशांत के कमरे की वीडियो रिकॉर्डिंग की, टीम ने पहले सुशांत के अंदर के फ्लेट की फोटो खींची फिर उसके बाद बाहर की तेस्वीरें ली।

एक टीम अस्पताल पहुंची:

आपको बताते चले कि सीबीआई की एक टीम कपूर अस्पताल पहुंची जहां उन्होंने उस जगह का जायजा लिया जहां सुशांत की पोस्टमार्टम किया गया था। सीबीआई की टीम ने अस्पताल के डीन से मुलाकात की साथ ही उन्होंने कहा कि हम अधिकारी और डॉक्टरों से भी मिलेंगे जो पोस्टमार्टम के दौरान मौजूद थे। इसके साथ ही सीबीआई की एक और टीम ने मुंबई स्थित बांद्रा पुलिस स्टेशन का दौरा किया और सुशांत केस की जांच कर रहे अधिकारियों से बात की।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version