Koffee With Karan 7: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर का शो कॉफी विद करण का 7वां सीजन दर्शकों काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। इस शो में कई सेलिब्रिटी के अपने पर्सनल लाइफ के बारे में खुलासे कर चुके हैं। हाल ही में करण के शो में विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहुंचे थे। वहीं, जब विक्की शो में पहुंचे और करण उनकी शादीशुदा जिंदगी के बारे में ना पहुंचे, ऐसा हो नहीं सकता है। शो में विक्की ने कई दिलचस्प बातें शेयर की है। वहीं एक सवाल पर विक्की ने कैटरीना से लड़ाई का भी जिक्र किया था।

रूम में आधे से ज्यादा हिस्से में कैटरीना ने किया कब्जा

बता दें कि करण ने विक्की से सवाल किया कि कैटरीना और आपके बीच में लड़ाई हुई थी। वहीं इस बारे में विक्की खुलकर बात नहीं की, उन्होंने कहा, “यह कम होता ही जा रहा है, उन्होंने वन एंड हाफ रूम पर कब्जा कर लिया है मुझे सिर्फ एक कपबोर्ड मिला, जो बहुत जल्द ही एक ड्रॉअर बन जाएगा”।

ये भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी ‘लाल सिंह चड्ढा’, प्रमोटर्स के पैसा वापस मांगने से सदमे में आमिर खान

जोया अख्तर के घर पर दोनों की हुई मुलाकात

वहीं, एक सवाल पर विक्की ने कहा कि, उनकी मुलाकात कैटरीना से जोया अख्तर के घर पर हुई थी। हम दोनों एक दूसरे को देखा और दोनों के बीच में बातें हुई थी। आगे करण ने विक्की से पूछा कि कैसा लगता है कैटरीना तुम्हारी लाइफ पार्टनर हैं। इस पर उन्होंने कहा कि, ‘मैं वास्तव में वास्तव में व्यवस्थित महसूस करता हूं। उस साथी का होना एक बहुत ही अच्छा एहसास है। मैं उसे पाकर वास्तव में भाग्यशाली महसूस करता हूं। 

ये भी पढ़ें: Viral Video: शिंदे गुट के विधायक का वीडियो हुआ वायरल, कहा- “हाथ न तोड़ सको तो पैर तोड़ दो, मैं जमानत करवाने आ जाऊंगा…”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version