Pawan Singh New Song Kheladi Naiki : भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह Pawan Singh के नए और पुराने दोनों ही गानों का जादू फैंस के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। यही कारण है कि, उनके नए और पुराने गाने काफी वायरल हो रहे हैं। इसके साथ ही उनकी म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर काफी ट्रेंड भी करते रहते हैं। इस बीच पवन सिंह के नए गाना लॉन्च हो गया है।

पवन सिंह का नया गाना हुआ लॉन्च

पवन सिंह के नए गाने खेलाड़ी नईकी Kheladi Naiki  में आप देख सकते हैं कि, पवन सिंह अलग-अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। इसके साथ वो एक्ट्रेस प्रगति भट्ट के साथ काफी बोल्ड सीन भी दे रहे हैं।आपको बता दें, गाने को Pawan Singh और Shilpi Raj ने मिलकर गाया है। यही कारण है कि, गाने की ऑडियो में चार चांद लग गए हैं। इसके साथ ही ने का वीडियो काफी दिल को छू लेने वाला है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: शराब के नशे में निरहुआ से बोलीं आम्रपाली ‘ओठवा से ओठ के मिलाप’, बेडरूम रोमांस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

वीडियो पर फैंस लुटा रहे प्यार

इस गाने के सामने आने से फैंस दोनों की जोड़ी पर फिदा हो रहे हैं। कई सोशल मीडिया प्लेट फार्म पर इस रोमांटिक जोड़ी के वीडियो वायरल हो रही है। कुछ ही देर में इस गाने के वीडियो पर लाखों व्यूज गए हैं। इस गाने में आपको एक साथ कई सारी स्टोरी देखने को मिल जाएगी। कहीं पवन सिंह का प्यार, कहीं रोमांस तो कहीं गुस्सा। पवन सिंह के इन अलग-अलग लुक्स को काफी पसंद कर रहे हैं। इस गाने का वीडियो बहुत पसंद किया जा रहा है। फैंस वीडियो को देख काफी काफी खुश हो रहा है।

ये भी पढ़ें: Criminal Justice 3 Teaser: माधव मिश्रा बनकर बेमिसाल एंटरटेनमेंट लेकर आ रहे हैं पंकज त्रिपाठी, टीजर ने मचाई धूम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version