Koffee with Karan: कॉफी विद करण सीजन 7 में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने अलग-अलग चीजों के बारे में बताया। उसी के बाद सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने करण जौहर के लोकप्रिय चैट शो के दूसरे एपिसोड की शोभा बढ़ाई।
दोनों ही एक्ट्रेसेज ने कई चीजों के बारे में खुलकर बात की।

जाह्नवी कपूर ने कहा : “मुझे नहीं लगता”

जाह्नवी के बोल्ड लुक्स के बारे में बात करते हुए, करण ने कहा कि उन्हें लगता है कि एक्ट्रेस के साथ कुछ गड़बड़ है लेकिन वह उस पर अपनी उंगली नहीं कर सकते। फिर उन्होंने जाह्नवी को सेक्स सिंबल’ कहा। डायरेक्टर करण पर प्रतिक्रिया देते हुए जाह्नवी ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मेरे पास है,। इसके अलावा, इस बारे में बात करते हुए कि उनकी शैली में काफी बदलाव आया है,जाह्नवी ने साझा किया, “मेरे जीवन में एक वर्ष था जहां मैंने बड़े आकार के ट्रैक सूट और सलवार कमीज के अलावा कुछ भी नहीं पहना था। उस समय सिर्फ मेरी ऊर्जा थी।” एक्ट्रेस ने तब कहा था कि वह सिर्फ मस्ती करना चाहती हैं। “मुझे पसंद है कि मैं कैसी दिखती हूं। मुझे चमकदार कपड़े पसंद हैं। जीवन बहुत छोटा है। मैं बस मस्ती करना चाहता हूं और मैं बस खुद बनना चाहती हूं।”

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video: अंग्रेजी गाने पर देसी भाभी के सेक्सी डांस ने शकीरा को किया फेल, देखें हॉट वीडियो

वर्कफ्रंट

अगर वर्लफ्रंट की बात करे तो जाह्नवी के पास कुछ दिलचस्प परियोजनाएँ आ रही हैं। वह इन दिनों अपनी फिल्म ‘बवाल’ में काम कर रही हैं। फिल्म में एक्ट्रेस वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। वह अगली बार गुड लक जेरी में दिखाई देंगी, जो एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है। गुड लक जेरी का ट्रेलर हाल ही में ऑनलाइन रिलीज हुआ है और इसने सभी को प्रभावित किया है। बता दें उन्होंने मिस्टर एंड मिसेज माही के लिए राजकुमार राव के साथ भी काम किया है।

ये भी पढ़ें: Neha Dhupia: मिस इंडिया जीतने के 20 साल पूरे होने पर लिखा इमोशनल नोट, पढ़कर हो जाएंगे इमोशनल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version