Koffee With Karan Season 7: करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का सातवां सीजन पिछले कुछ दिनों से दर्शकों के सामने आ रहा है। इस कार्यक्रम में कई हस्तियां शामिल हुईं। ये सेलेब्रिटीज इस शो में अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ करियर के बारे में भी चर्चा करते हैं। शो के अपकमिंग एपिसोड में अभिनेता विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​दिखाई देंगे। इस एपिसोड का प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस प्रोमो में सिद्धार्थ और विक्की पंजाबी भाषा में बात करते नजर आ रहे हैं।

मस्ती करते नजर आए विक्की कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा

कॉफी विद करण के इस एपिसोड में सिद्धार्थ और विक्की करण के साथ मजेदार चैट करेंगे। इस एपिसोड के प्रोमो वीडियो में करण सिद्धार्थ से उनकी और कियारा की शादी के बारे में पूछते हैं। क्या आप कियारा से शादी करेंगी? करण के सवाल पर सिद्धार्थ के जवाब ने कई लोगों का ध्यान खींचा। सिद्धार्थ कहते हैं, “मैं बेहतर भविष्य के लिए प्रार्थना करता हूं।” करण फिर विक्की को एक फोटो दिखाते हैं। यह फोटो विक्की के शर्टलेस लुक की है। विक्की के इस तस्वीर पर फैंस के कमेंट को करण जौहर पढ़ते हैं। करण सिद्धार्थ की एक फोटो भी दिखाते हैं।

ये भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी ‘लाल सिंह चड्ढा’, प्रमोटर्स के पैसा वापस मांगने से सदमे में आमिर खान

प्रोमो है काफी मजेदार

वहीं करण जौहर ने विक्की कौशल को याद दिलाया कि इसी शो पर कैटरीना के साथ उनके रिश्ते की शुरुआत हुई थी। पिछले सीजन की बात सुन विक्की बेहोश होने का नाटक कर रहे हैं जो काफी मजेदार है। शेरशाह की रिलीज के बाद सिद्धार्थ और कियारा के अफेयर की चर्चा सोशल मीडिया पर शुरू हो गई। कॉफ़ी विद करण एपिसोड में सिद्धार्थ अपने रिश्ते के बारे में क्या कहेंगे? ‘कॉफी विद करण’ का अपकमिंग एपिसोड आप गुरुवार (16 अगस्त) को सुबह 12 बजे देख सकते हैं। इस इवेंट में सारा अली खान, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह शामिल हुए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version