Kriti Sanon Viral Video: कृति सेनन ने अपनी करियर की शुरुआत साउथ की फिल्मों से की थी। उनकी एक्टिंग की खूब सराहना हुई, जिसके बाद उन्होंने हिंदी फिल्मों में अपना रुख किया और लंबे समय से इस इंडस्ट्री में काम कर रही है। उनकी एक्टिंग को दर्शक खूब पसंद करते है। यही वजह है कि उनकी अपकमिंग फिल्मों के लिए फैंस काफी ज्यादा उत्साहित रहते हैं। साथ ही, वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती है। उनकी कोई न कोई हॉट से भरी पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बौना व्यक्ति के साथ फोटो क्लिक करवाती नजर आ रही है।

कृति ने बौने व्यक्ति संग कराया फोटो क्लिक

कृति का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक बौना व्यक्ति कृति के साथ फोटो लेने के लिए जैसे तैसे करके उनके पास पहुंचा है। वहीं कृति भी उनसे हाथ मिलती और बौने व्यक्ति के साथ फोटो क्लिक करवाती है। कृति के आउटफिट की बात करें तो उन्होंने शॉर्ट ड्रेस पहना हुआ है और बाल खुले छोड़े हुए हैं, जो लुक पर चार चांद लगा रहा है।

एक्ट्रेस की इस वीडियो पर यूजर्स ने कही ऐसी बातें

एक्ट्रेस की इस वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘सॉफ्ट हार्ट’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वहीं बहुत स्वीट है’। वहीं अभी तक इस वीडियो पर 1 लाख 6 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Singardaan On ULLU: हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स के लिए फेमस है Ankita Dave की Web Series, अकेले में करें एन्जॉय

कृति के वर्क फ्रंट

कृति के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म में नजर आने वाली है। इसके अलावा गणपत, आदिपुरुष, शहजादा और भेड़िया में अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरने वाली हैं।   

इसे भी पढ़ें- Maharashtra Politics: एकनाथ शिंदे ने फिर जीती सियासी बाजी, राहुल नार्वेकर बने महाराष्ट्र विधानसभा के नए स्पीकर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version