अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले कमाल राशिद खान एक बार फिर अपने अजीबोगरीब बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि इस बार उन्होंने ये बयान किसी फिल्म स्टार या किसी फिल्म को लेकर नहीं दिया है बल्कि अपने बेटे को लेकर दिया है। दरअसल केआरके ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अपने बेटे फैसल को जन्मदिन की बधाई दी है। उनका बधाई देने का तरीका ही सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। उन्होंने बड़े ही अनोखे अंदाज में बेटे फैसल को जन्मदिन की बधाई दी है।

अनोखे तरीके से दी जन्मदिन की बधाई

दरअसल  केआरके ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के साथ फोटो शेयर की है। उन्होंने बेटे को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा- फैसल बच्चा जन्मदिन की बहुत बधाई. अब तुम 22 साल के मास्टर डिग्री होल्डर मैन बन गए हो. इसलिए अब तुम्हें गर्लफ्रेंड बनाने की इजाजत है…खुद से ज्यादा मैं तुम्हें प्यार करता हूं। वहीं पोस्ट पर लगातार यूजर्स कमेंट कर  रहे हैं और फैसल को बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- फैसल तुम बिल्कुल अपने पिता की तरह दिखते हो। एक दूसरे यूजर ने लिखा- क्या बात है…. अब तुम गर्लफ्रेंड बना पाओगे, बढ़िया… हैप्पी बर्थडे। खैर दुनिया में कोई ऐसे अनोखे पिता कम ही देखने को मिलते हैं जो खुलकर अपने बेटे को सार्वजनिक तौर पर गर्लफ्रेंड बनाने की परमिशन दें।

यह भी पढ़े: रकुल प्रीत सिंह के बोल्ड टॉप से नहीं हटेगी आपकी नजर

अपनी पसंद की लड़की ढूंढों- कमाल


बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब केआरके ने अपने बेटे को लेकर ऐसा कुछ सार्वजनिक तौर पर कहा हो। कमाल ने बेटे के पिछले बर्थ-डे पर कुछ इसी तरीके से जन्मदिन की बधाई दी थी। उन्होंने लिखा था कि फैसल बच्चा…बस। आज तुम बड़े हो गए हो…अब आप अपना ख्याल खुद रखों और शादी के लिए अपनी पसंद की लड़की ढूंढों। बता दें कि हाल ही में फैसल ने UK की द यूनिवर्सिटी ऑफ Edinburgh से फाइनेंस में मास्टर डिग्री ली है। जिसकी फोटोज खुद कमाल ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version