अभिनेता धीरज धूपर और उनकी पत्नी विनी अरोड़ा ने घोषणा की है कि वे अगस्त में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। इस जोड़े ने खुशखबरी साझा करने के लिए एक फोटोशूट से तस्वीरें साझा कीं, जिसमें उनके बच्चे का सोनोग्राम भी था। विनी ने अपनी मालदीव की छुट्टियों की तस्वीरों के साथ पोस्ट किया, “हम उम्मीद कर रहे हैं, एक छोटा चमत्कार, अगस्त 2022 ️।”

धीरज ने एक इंस्टाग्राम स्टोरीज में अपने पालतू कुत्ते की फोटो साझा करी जिसमें वह छोटे जूते की जोड़ी के पास बैठा नजर आ रहा हैं। इस तस्वीर के जरिये उन्होंने खुलासा किया कि उनका बच्चा अगस्त 2022 में होने वाला है। धीरज और विनी की पोस्ट का कमेंट सेक्शन टीवी इंडस्ट्री के उनके दोस्त के बधाई संदेशों से भरा हुआ है, जिन्होंने इस जोड़े को हार्दिक बधाई दी है।

यह भी पढ़े: ट्रेलर के बाद अब फैंस का दिल जीतने आया ‘हीरोपंती 2’ का नया गाना

साथी कलाकारों ने दी बधाई
रिद्धिमा पंडित, अविका गोर, टीना दत्ता, अनीता हसनंदानी, सुयश राय, रुस्लान मुमताज और मोहित मलिक उन अन्य हस्तियों में शामिल हैं, जिन्होंने दो अभिनेताओं को शुभकामनाएं दीं।

विन्नी और धीरज ने कुछ साल पहले शो मात पिता के चरणों में स्वर्ग के सेट पर मिले और उसके 7 साल तक डेटिंग करने के बाद 2016 में दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया। कहने की जरूरत नहीं है कि उनकी ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री बहुत ही बेहतरीन थी।धीरज ने 2013 में रिश्ते की पुष्टि की थी। यह जोड़ी टीवी उद्योग की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक है, इस खबर ने निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों और अनुयायियों को अविश्वसनीय रूप से खुश कर दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version