Rashmika Mandanna : साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपने फैंस पर खूब प्यार लूटाती हैं। रश्मिका मंदाना को नेशनल क्रश के नाम से भी जाना जाता है। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म पुष्पा में फैंस ने रश्मिका मंदाना की एक्टिंग को काफी सराहा भी है। वह ऐसा कोई भी मौका नहीं छोड़ती, जिसे वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के बीच शेयर न करती हों। यही कारण है कि, उनके हर अंदाज को खूब पसंद किया जाता है। उनकी फैन फोलोविंग लगातार बढ़ती जा रही है। इंस्टा पर उनके 26 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। रश्मिका मंदाना ने ऐसे ही कुछ खास फोटो अपने फैंस के बीच शेयर किए हैं। जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। उनके इस लुक की जमकर तारीफ की जा रही।

इस बीच रश्मिका मंदाना को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है। रणबीर  कपूर  की मोसट अवेटेड फिल्म ‘एनिमल’ में रणबीर के साथ रश्मिका मंदाना नजर आएंगी। उन्होंने फिल्म साइन कर ली है। यही नहीं, मेकर्स को फिल्म के लिए रश्मिका काफी पसंद आई हैं।साउथ के फेमस डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा की मूवी में पहले परिणीति चोपड़ा  लीड ऐक्ट्रेस थीं, लेकिन वो हाल ही में फिल्म से बाहर हो गईं।  खबरों की मानें तो परिणीति चोपड़ा   को रश्मिका मंदाना ने रिप्लेस कर दिया है।उनकी खूबसूरती, सिजलिंग डांस मूव्स, मिलियन डॉलर स्माइल पर फैंस फिदा हो गए हैं। रश्मिका मंदाना साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। रश्मिका की गिनती साउथ के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में होती है। यही कारण है कि, रश्मिका मंदाना के एक झलक पाने के लिए फैंस बहुत दीवाने रहते हैं।

रश्मिका के बाकी वर्कफ्रंट की बात करें तो पुष्पा 2 के अलावा वो बॉलीवुड में भी डेब्यू कर रही हैं। वो सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म मिशन मजनू में नजर आएंगी। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।इसके साथ ही एक्ट्रेस सिद्धार्थ मल्होत्रा की जासूसी थ्रिलर फिल्म ‘मिशन मजनूं’ और अमिताभ बच्चन के साथ ‘गुडबॉय’ में नजर आएंगी। इसके बाद एक्ट्रेस ने कहा कि, मैं उम्मीद कर रही हूं कि जिन हिंदी फिल्मों ‘मिशन मजनूं’ और ‘गुडबाय’ से मैं जुड़ी हूं, वे भी अच्छा प्रदर्शन करें। मैं बहुत खुश हूं कि ये दोनों फिल्में बनीं। आपको बता दें, ‘मिशन मजनूं’ पाकिस्तान के बीचों-बीच भारत के सबसे साहसिक मिशन की कहानी है जिसने दोनों देशों के बीच के रिश्तों को हमेशा के लिए बदल दिया।

ये भी पढ़ें Pawan Singh का न्यू सॉन्ग कमरिया लाजवाब रिलीज होते ही दर्शकों के दिलों पर छाया, गाने में दिखा पवन सिंह का टशन

फिल्म मिशन मजनू पाकिस्तान की धरती पर भारत के सबसे साहसी मिशन की कहानी को दिखाएगी। इस पीरियड फिल्म को शांतनु बागची के निर्देशन में बनाया गया है। वहीं गुडबय फिल्म की कहानी एक पिता-बेटी पर बेस्ड़ है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, रश्मिका मंदाना के अलावा नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी भी अहम किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस और एक्ट्रेस दोनों ही बेहद खुश हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version