Laal Singh Chaddha: लंबे समय से बॉक्स ऑफिस पर साउथ फिल्मों की डिमांड के बीच हिंदी सिनेमा खतरे में आ गया है। दरअसल, पिछले साल की शुरुआत के बाद से बॉलीवुड फिल्मों के लिए दिन कुछ खास नहीं रहे। एक के बाद एक फिल्मों के फ्लॉप होने के साथ ही सोशल मीडिया पर ज्यादातर फिल्मों का बायकॉट करने का चलन भी शुरू हो गया है। अब इसी कड़ी में आमिर खान की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का नाम भी शामिल हो गया है। वहीं इस फील के बायकॉट के बारे में हाल ही में आमिर ने चुप्पी तोड़ी है।

आमिर ने की फैंस से खास अपील

दरअसल आमिर की यह अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ मुश्किल में है। ट्विटर पर लाल सिंह चड्ढा का बॉयकॉट ट्रेंड कर रहा है। यह सिलसिला टीजर लॉच के बाद से ही लगातार जारी है। अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्यों हो रहा है? तो आइए इस बारे में विस्तार से जानते हैं। एक इंटरव्यू में जब आमिर खान से इस फिल्म के बायकॉट के बारे में पूछा गया तब एक्टर ने फैंस से खास अपील की है। एक्टर ने कहा कि वह भारत से बहुत प्यार करते हैं। कृपया इस फिल्म को जरूर देखें। बायकॉट न करें।”

इसे भी पढ़े– Janhvi Kapoor Hot Photos: जाह्नवी कपूर ने ब्लैक साड़ी में दिखाया हॉटनेस का जलवा, तस्वीरों में दिए एक से बढ़कर एक पोज

‘लाल सिंह चड्ढा’ है हॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की कॉपी

रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की कॉपी है। यह फिल्म हॉलीवुड का हिंदी रीमेक बनाया गया है। इस वजह से देश की जनता आक्रोशित है। बॉलीवुड का बड़ा स्टार होने के बावजूद आमिर की फिल्म की कॉपी लोगों को पसंद नहीं आ रही है। इस वजह से यूजर्स ‘लाल सिंह चड्ढा’ को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट ने संस्कारी स्टाइल में छुपाया अपना बेबी बंप, फैंस बोले – वाह क्या बात है!

विवादित बयान की वजह से है बायकॉट करने की मांग

इसके अलावा भी एक वजह है जिसके लिए लोग ट्विटर पर फिल्म न देखने की अपील कर रहे हैं। दरअसल आमिर ने कुछ समय पहले भारतीय सभ्यता और संस्कृति के बारे में संक्षेप में कई बयान दिए थे। इस बयान ने सोशल मीडिया पर विवाद का रूप ले लिया। इसी वजह से अब आमिर की फिल्म को बायकॉट करने की मांग हो रही है। इतना ही नहीं करीना कपूर ने भी कई विवादित बयान दिए हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Kiara Advani: बीटीएस वीडियो में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी का बताया निक नेम, इस अंदाज में किया बर्थडे विश

पिछले लंबे समय से ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है बायकॉट की मांग

आमिर खान की फिल्म के बायकॉट की मांग पिछले लंबे समय से ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है। जिससे आने वाले दिनों में अभिनेता की फिल्म पर इसका असर पड़ सकता है। इतना ही नहीं ट्विटर यूजर्स लगातार लोगों से फिल्म न देखने की अपील कर रहे हैं। अब ये तो आने वाले समय में ही पता चलेगा कि आम लोगों की यह मुहिम कितना रंग लाती है। वहीं यह जानना भी काफी दिलचस्प रहेगा कि यह फिल्म फैंस के बीच कमाल दिखा पाती है या नहीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version