कपिल शर्मा जाने-माने कॉमेडियन में एक है। उनका कॉमेडी अंदाज देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जाना जाता है। कपिल शर्मा ने अपने शो ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ के जरिए लाखों करोड़ों लोगों का दिल जीता हुआ है। अपनी कड़ी मेहनत कर कपिल ने इस मुकाम को हासिल किया है और वह वाकई में इसके हकदार भी है। आज कपिल के पास दौलत और शोहरत की कोई कमी नहीं है।

कपिल शर्मा के माता पिता

वही उनके परिवार की बात करें तो उनके घर में उनकी पत्नी, बच्चे, मां को सभी जानते हैं। लेकिन कपिल के कई फैमिली मेंबर्स भी है जो लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करते। कपिल के पिता जो अब इस दुनिया में नहीं है। 2004 में कैंसर की बीमारी के कारण उनका निधन हुआ था। बता दे कि कपिल के पिता जितेंद्र कुमार पंजाब पुलिस में हेड कांस्टेबल थे। दूसरे नंबर पर कपिल की मां जनक रानी आज भी उनके साथ हर शो में साथ होती हैं। कपिल की मां अपने बेटे पर गर्व महसूस करती हैं।

कपिल के भाई और बहन

अब बात करते हैं कपिल शर्मा के बड़े भाई अशोक कुमार की, जो पंजाब पुलिस में कार्यरत है। कपिल के बड़े भाई को लाइमलाइट में रहना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। वह इस फिल्मी दुनिया से दूर ही रहना पसंद करते हैं। इसके अलावा उनकी शादी हो चुकी है और वह पंजाब में ही रहते हैं। दूसरी तरफ कपिल की एक बड़ी बहन पूजा शर्मा भी है। बहन पूजा शर्मा की शादी हो चुकी है और वह भी लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं करती।

यह भी पढ़े : lockupp Show: शो से Get Lost होने के बाद दोबारा Saisha Shinde ने की एंट्री

कपिल की पत्नी और बच्चे

कपिल शर्मा ने 2018 में गिन्नी चतरथ के साथ शादी की थी। उसके बाद 2019 में उनकी बेटी अनायरा का जन्म हुआ। फिर बाद में 2021 में कपिल शर्मा के घर उनके बेटे त्रिशान ने जन्म लिया। कपिल शर्मा की बेटी अनायरा पॉपुलर स्टार किड में से एक है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version