Linger New Song: विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फिल्म लाइगर का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर रिलीज होते ही दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब इस फिल्म का नया गाना ‘वाट लगा देंगे’ रिलीज हो गया है। इससे पहले इस फिल्म का एक गाना ‘अकड़ी पकड़ी’ रिलीज हो चुका हैं। इस गाने में की शुरुआत में एक्टर बॉक्सिंग रिंग में दिखाई दे रहे हैं, जिसमें उनका गजब लुक देखने को मिल रहा हैं। खास बात यह है कि इस गाने को विजय ने खुद अपनी आवाज दी हैं। इस गाने को सुनकर फैंस में जोश भर गया हैं बता दें कि ये गाना तेलुगू भाषा में भी रिलीज हुआ। गाने को कंपोज सुनील कश्यप और पुरी जगन्नाथ ने इसके बोल लिखे हैं।

विजय के फैंस हैं काफी एक्साइटेड

विजय के इस गाने को सुनकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं। फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा बज बना हुआ हैं। इस फिल्म को डायरेक्ट पुरी जगन्नाथ ने किया हैं। एक्टर इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। वहीं अनन्या पांडे इस फिल्म से साउथ फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं।  इस फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त देखने को मिला था । ये फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट ने संस्कारी स्टाइल में छुपाया अपना बेबी बंप, फैंस बोले – वाह क्या बात है!

बॉक्सर का किरदार ने निभा रहे हैं विजय

बता दें कि इस फिल्म में विजय बॉक्सर का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में अनन्या पांडे उनके अपोजिट नजर आने वाली हैं। फिल्म के ट्रेलर में दोनों की केमिस्ट्री काफी ज्यादा अच्छी दिख रही हैं। साथ ही, इस फिल्म में विजय और अनन्या के अलावा मकरंद देशपांडे, रोनित रॉय, राम्या कृष्णन और माइकनो टायसन अहम भूमिका में दिखाई देंगे। वहीं टायनस भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

ये भी पढ़े: Aadhar Card: आधार नियमों का उल्लंघन करने पर लगेगा इतना जुर्माना, जानिए नियम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version