टीवी के रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा शो से बाहर हो चुके हैं। करणवीर बोहरा इससे पहले भी इस शो से बाहर निकाले जा चुके हैं। करणवीर बोहरा को इस शो में दोबारा चांस मिलने के बाद भी करणवीर बोहरा कुछ खास पहचान नहीं बना पाए हैं। करण ने अपने दूसरे इविक्शन के बारे में भी चर्चा की।

करणवीर बोहरा ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने इविक्शन के बारे में अपने फैंस से बात की। उन्होंने कहा कि मुझे लॉकअप शो से बहुत कुछ मिला है जिसकी वजह से मेरी जिंदगी से काफी समस्याएं दूर हो गई है मुझे शो लॉकअप ने बहुत कुछ दिया है जिसका मैं शुक्रगुजार हूं। 

करणवीर बोहरा ने अपने फैंस के साथ लाइव सेशन में कहा कि ये शो मेरे लिए बहुत अहम रहा है। जब मेरे पास कुछ करने के लिए नहीं था तब मुझे इसे ऑफर किया गया था। ये शो मेरे लिए मेरे परिवार की तरह है। जब महिलाओं के खिलाफ हिंसा की जा रही थी तब मैं इस शो में शामिल था और मैं हिंसा के खिलाफ था। 

करणवीर बोहरा के फैंस ने लाइव सेशन में करण से कहा कि उनका इविक्शन इतनी जल्दी नहीं होना चाहिए। करणवीर बोहरा ने कहा कि यह शो काफी अच्छा है अगर आपके पास भी समय है तो आप भी सो को ज्वाइन कर सकते हैं। मैंने शो में अपनी मर्यादा कायम रखी मैं अपनी सीमाएं तोड़कर इस शो में खुद को जारी नहीं रख सकता था। इस शो के दौरान मेरी कई महत्वपूर्ण चीजें दांव पर लगी हुई थी इसलिए मैं इस शो के लिए जितना कर सकता था मैंने उतना मन से किया। 

लॉकअप शो के दौरान करणवीर बोहरा ने जिक्र किया था कि उन पर काफी कर्जा लगा हुआ है लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि अब मैं आपसे इतना कमा चुका हूं मैं इतनी कमाई कर चुका हूं कि मैं अपना सारा कर्जा उतार सकता हूं इसीलिए मैं कहता हूं कि इस शो ने मुझे बहुत कुछ दिया है जिसका मैं शुक्रगुजार हूं।

Share.
Exit mobile version