कंगना रनौत (Kangna Ranaut) का शो लॉकअप (Lock Upp) हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहता है। कभी इसमें हंसी मजाक होता है तो कभी एडल्ट कॉमेडी भी होती है। इस शो में कभी-कभी इतने ऐसे कमेंट किए जाते हैं कि फैमिली के साथ इस शो को नहीं देखा जा सकता है। हाल ही में लॉकअप शो में शो की कंटेस्टेंट पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने डर्टीनेस दिखाकर शो को एडल्ट गेम बना दिया। पूनम पांडे कैमरे के सामने ही नहाने लगी और टॉपलेस होने का वादा कर दिया। पूनम पांडे को इस डर्टी नेस की वजह से उन्हें काफी ट्रोल किया गया।

Also Read : Priyanka Chopra का मी-टाइम है काफी खास, हॉटनेस से कर रही हैं सबका कत्ल

दरअसल शो की कंटेस्टेंट पूनम पांडे ने 2011 का इंडिया वर्ल्ड कप जीता था और उस वक्त उन्होंने टॉपलेस होने का वादा कर दिया था इस वजह से पूनम पांडे ने काफी वाहवाही और पब्लिसिटी हासिल की थी अब वही तरीका लॉकअप सो में भी अपना रही हैं पूनम पांडे ने कहा कि “अगर जनता मुझे वोट देगी तो मैं टॉपलेस हो जाऊंगी।” जनता ने पूनम पांडे को काफी वोट दिए और पूनम पांडे टॉपलेस हो गई कंगना रनौत ने कहा कि पूनम पांडे अपसेट है इस वजह से इन के शो से बाहर होने की काफी संभावनाएं है इस वजह से पूनम ने दोबारा जनता से वोट की अपील की। पुणे में दोबारा कहा कि अगर वह इस शो से बाहर नहीं हुई तो वह फिर से टॉपलेस हो जाएंगी क्योंकि पूनम पांडे को इस शो से बाहर जाने का डर है इसलिए उन्होंने फिर से एडल्ट गेम खेला। 

लोगों ने पूनम पांडे पर आरोप लगाया है कि पूनम पांडे शो से बचने के लिए यह गेम खेल रही है। वह शो में रहने के लिए शो को एडल्ट गेम बना रही है। सोशल मीडिया पर पूनम पांडे की काफी आलोचना हो रही है। पूनम पांडे को पूरी तरह से ट्रोल किया जा रहा है। इसके अलावा पूनम पांडे खुले में नहाने निकल पड़ी यह देखकर लॉकअप शो के कंटेस्टेंट बाहर नहीं निकले। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version