कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में आए दिन कुछ नया देखने को मिलता है। टीवी पर इन दिनों दर्शकों के लिए शो ट्विस्ट लेकर आया है। जहां पर रियलिटी शो से लेकर फैमिली ड्रामा, रोमांस और नागिन के खेल के बीच आखिर किसने बाजी मारी है, इसकी जानकारी सामने आयी है। अब इस शो में तेजस्वी प्रकाश की एंट्री से फैंस को नया ट्विस्ट देखने को मिलेगा। लॉकअप शो में फिनाले के करीब आते आते धूम धमाके देखे जा रहे हैं।

एक नया प्रोमो रिलीज

बीते दिनों में इस शो से पूनम पांडे का पत्ता साफ हो गया। अब हर कोई यह जानने के लिए बेताब है कि आखिर किस कंटेंस्टेंट को कंगना रनौत विजेता घोषित करने वाली है। अब इस लॉकअप शो का एक नया प्रोमो रिलीज किया गया है। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है। इस प्रोमो में टीवी की नागिन यानी तेजस्वी प्रकाश नजर आई है। इस प्रोमो में तेजस्वी एंट्री करते हुए कहती है कि लॉकअप के आखिरी अत्याचारी खेल में जेलर करण कुंद्रा के साथ आ रही तेजस्वी प्रकाश, एक स्पेशल पावर के साथ। सभी कंटेंस्टेंट में से किस पर होगा जहरीला वार।

लॉकअप की वार्डन तेजस्वी प्रकाश

इस प्रोमो के जरिए खुलासा कर दिया कि लॉकअप की वार्डन कोई और नहीं बल्कि तेजस्वी प्रकाश होगी। बीते दिनों ही लॉकअप के सेट से बाहर का एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक एक्ट्रेस की झलक देखने को मिली। अब इसके बाद लोग अनुमान लगा रहे थे कि कंगना रनौत के शो में रुबीना दिलैक या फिर शहनाज गिल वार्डन बनेंगी। लेकिन फिर नई प्रोमो के साथ ही खुलासा हो गया कि अब बिग बॉस 15 विनर तेजस्वी प्रकाश इस शो की वार्डन बनेंगी।

Also Read: मोनोक्रोमेटिक वनपीस रेड गाउन में दिशा पाटनी का सादगी लुक खींच रहा लोगो का ध्यान

स्टाइलिश लुक में एंट्री करती तेजस्वी

अब इस शो के प्रोमो को देखने के बाद फैंस भी काफी उत्साहित नजर आए हैं। प्रोमो में तेजस्वी प्रकाश बेहद ही स्टाइलिश लुक में एंट्री करती नजर आई। इस शो में तेजस्वी एक-एक करके सभी प्रतिभागियों के नाम लेती हैं और कहती हैं कि अब किस पर होगा उनका जहरीला बार। इससे साफ हो गया है कि तेजस्वी की एंट्री के साथ ही शो में किसी ना किसी का एलिमिनेशन होने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version