रातो रात सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वाली रानू मंडल (Ranu Mandal) किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। इस वक्त भले ही रानू मंडल का जादू पहले जैसा बरकरार ना हो लेकिन अभी भी रानू मंडल का कोई भी वीडियो आता है तो वह तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। हाल ही में, रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे लोग जमकर लाइक कर रहे हैं।

रानू मंडल अपने इस वीडियो में अपने किसी फ्रेंड के साथ नजर आ रही है रानू मंडल अपने फैन की रिक्वेस्ट को पूरा कर रही है इन्होंने अपने फैंस की रिक्वेस्ट पर टाटा बाय-बाय को एक गाने की तरह पेश किया जिसे सुनकर लोग हैरान रह गए। रानू मंडल के वीडियो पर फैंस द्वारा रिएक्शन दिए जा रहे हैं।

रानू मंडल की इस लेटेस्ट वीडियो में देख सकते हैं कि अनुमंडल अपनी एक फैन की रिक्वेस्ट कंप्लीट कर रही है ये अपने फैन की रिक्वेस्ट पर गाना गुनगुना रही है। रानू मंडल घर के कपड़ों में नजर आ रही है और वीडियो शूट कर रही है। रानू मंडल अपने फैंस को खुश करने के लिए हमेशा कुछ ना कुछ करती रहती हैं जैसे ही वह कोई वीडियो अपलोड करती है वैसे ही सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो जाती है। रानू मंडल की इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रानू मंडल पहले से कितनी चेंज हो गई है रानू मंडल में काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं। एक बार एयरपोर्ट पर रानू मंडल अपने फैन  पर भड़क गई थी जिसको लेकर रानू मंडल की खूब चर्चा हुई थी। 

रानू मंडल पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर “एक प्यार का नगमा है” गाना गाते हुए देखी गई थी। तब से वह सोशल मीडिया पर छा गई थी। इसके बाद से उन्हें बॉलीवुड में भी ब्रेक मिला था। रानू मंडल बॉलीवुड म्यूजिक डायरेक्टर और गायक हिमेश रेशमिया के साथ भी कई गानों में नजर आ चुकी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version