Madhuri Dixit Hot Photo: बॉलीवुड के एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए लाइमलाइट में बनी रहती है। अक्सर वो सोशल मीडिया पर अपनी हॉट अवतार वाली फोटोज शेयर करती रहती है, जिसे देखकर फैंस अपनी निगाहें हटा नहीं पाते हैं। हाल ही में, माधुरी ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर की है, जो तेजी से वायरल हो रही हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं माधुरी

माधुरी दीक्षित अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। फैंस उनके लेटेस्ट लुक के बेसब्री से इंतजार करते हैं। माधुरी की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर दिख जाती हैं।

फोटोज में काफी खूबसूरत लग रही हैं माधुरी

इस फोटोज में माधुरी काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही है। माधुरी ओलिवर कलर की ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। जिसमें उनके बाल खुले हुए और हाथों में अंगूठी कैरी की हुई हैं। उनके बाल खुले हुए और एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं।

इसे भी पढ़ें सलमान के इस बुरे बर्ताव पर फैंस हुए नाराज़, यूजर्स बोले – अपने से छोटे कलाकारों की इज्ज़त करना सीखिए

फैंस ने जमकर की तारीफ

माधुरी के इस फोटोज पर फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं। इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में तारीफों को बछौर लग गई है। एक यूजर ने लिखा, ‘आम ब्यूटी के आइकन हो’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कितनी स्वीट हो मैम’, तीसरे यूजर्स ने लिखा, बहुत अच्छी फोटोज हैं। साथ ही, एक्ट्रेस के इस फोटोज पर लाखों लाइक और हजारों कमेंट आ चुके हैं। माधुरी हर पोज में कातिलाना लुक दे रही हैं।

माधुरी के वर्क-फ्रंट

माधुरी के वर्क-फ्रंट की बात करें तो वो ‘द फेम गेम’ से ओटीटी पर धूम मचाने के बाद, फिर वो एक बार ओटीटी पर धूम मचाने आने रही है। उनकी अगली वेब सीरीज का नाम ‘मांझा मां’ है, जिसको आनंद तिवारी ने डायरेक्ट किया है। इस वेब सीरिज में माधुरी के अलावा गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, शीबा चड्ढा जैसे कलाकार आपको अहम रोल में नजर आएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version