सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होने वाले क्राइम और थ्रिल बेस्ड सीरियल सीआईडी से बच्चा बच्चा वाकिफ है। दया कुछ तो गड़बड़ है, और दया दरवाजा तोड़ दो जैसे डायलॉग सुनते हुए हम सब बड़े हुए हैं। डायलॉग तो इतना फेमस हुआ कि इस पर खूब मीम्स भी बने। शो ने लंबे अरसे तक छोटे पर्दे पर राज किया था। यह शो एक दो साल नहीं बल्कि 20 साल तक सोनी टेलीविजन पर प्रसारित हुआ था।

एस के डायलॉग आज भी लोगों के जुबान पर है भले ही सीरियल खत्म हो गया हो लेकिन उसके क्या रखकर और कलाकार ने लोगों के दिल में अभी भी जगह बनाई हुई है। आज भी लोग सीआईडी को खूब पसंद करते हैं। शो खत्म हो गया है लेकिन इनके स्टार कास्ट के बीच की गहरी दोस्ती खत्म नहीं हुई है।हाल ही में शो की पॉपुलर कास्ट फॉरेंसिक विशेषज्ञ डॉक्टर तारिका यानी के श्रद्धा मसाले ने अपने घर पर सीआईडी के कास्ट साथ एक गेट टूगेदर रखा।

शो के तमाम कैरेक्टर मौजूद रहे। इस इवनिंग पार्टी में आने वालों की लिस्ट में दयानंद शेट्टी यानी के वरिष्ठ निरीक्षक दया की भूमिका निभाने वाले, आदित्य श्रीवास्तव अभिजीत की भूमिका निभाने वाले ,दिनेश फड़नीस शो में इंस्पेक्टर फ्रेडरिक्स थे। यही नहीं सब इंस्पेक्टर श्रेया की भूमिका निभाने वाले जानवी छेदा, इंस्पेक्टर अभिमन्यु की भूमिका निभाने वाले हृषिकेश पांडे सब इंस्पेक्टर पंकज के रूप में शो में शामिल हुए।अजय नागरथ भी इस गेट टूगेदर में शामिल हुए थे।

https://www.dnpindiahindi.in/entertainment/desi-bhabhi-dance-video-late-singer-lata-mangeshkar-song-deshi-bhabhi-danced/122381/

अजय नागरथ ने इसकी तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जिसमें सभी को फुल ऑन मस्ती के मूड में देखा जा सकता है। वाइन से लेकर टेस्टी फूड सभी ने जम कर खाए। सीआईडी का कास्ट इस तरह से बहुत दिनों के बाद साथ में देखना उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फोटोस भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version