RC Upadhyay ने उछल-उछल के लगा दी आग

Hariyanvi  Sexy Video हरियाणवीं डांसर RC Upadhyay  इन दिनों मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर खूब आग लगा रही हैं। लोक प्रियता के मामले में RC Upadhyay  ने देसी क्वीन सपना चौधरी को भी पीछे छोड़ दिया है। आरसी उपाध्याय के ढिंचक डांस को देखकर दर्शक पागल हो जाते हैं।

उनका दमदार डांस और उनकी मदहोश करने वाली अदाएं लोगों को पागल बना देती हैं। आपको बता दें, आरसी उपाध्याय की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। उनके स्टेज डांस देखने के लिए खूब भीड़ जुटती है। इसके साथ ही वहीं यूट्यूब पर भी उनके डांस वीडियोज खूब देखे जाते हैं। कई हरियाणवी सॉन्ग यूट्यूब पर अक्सर ट्रेंड बनते हैं। उनका एक ऐसा ही गाना सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है, जिसमें लोग स्टेज से लेकर ग्राउंड तक पर झुमने पर मजबूर हो गए हैं। आरसी उपाध्याय की मदहोश करती अदाएं दर्शकों का खूब पसीना निकाल रही हैं।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि,  आरसी उपाध्याय के डांस पर लोग खूब मस्ती कर रहे हैं। इस गाने में उनके एनर्जी भरपूर डांस को देखा जा सकता है। वह स्टेज पर परफॉर्म करते हुए नजर आ रही हैं। स्टेज पर कई लोग बैठे हैं। वहीं, वहां मौजूद ऑडियंस भी हल्ला मचाते हुए उनके डांस को एन्जॉय करती हुई और खूब गदर मचाती हुई नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें IPL 2022: IPL के इतिहास के ये 7 अनोखे रिकॉर्ड महेंद्र सिंह धोनी के नाम जो आपको नहीं पता होंगे

वीडियो में पर देख सकते हैं कि, आरसी उपाध्याय की परफॉर्मेंस के दौरान एक शख्स खड़ा होता है और ऑडियंस के बीच ही डांस करने लगता है। देखते ही देखते माहौल बन जाता है। आप भी वीडियो देखने के बाद आर.सी. उपाध्याय के फैन हो जाएंगे। वहीं आपको भी लगेगा कि सपना चौधरी को आर.सी उपाध्याय सच में टक्कर दे रही हैं। जिन्हें देखकर फैंस पागल हो रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version