Mahesh Babu Birthday: साउथ इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार महेश बाबू आज अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। जन्मदिन के इस खास दिन पर सोशल मीडिया और उनके हाई प्रशंसकों ने महेश बाबू को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। कई प्रशंसकों ने अपने टि्वटर हैंडल पर महेश बाबू के लिए दिल छूने वाले पोस्ट भी साझा किए हैं। महेश बाबू के फैंस हर साल उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं। अब उनके जन्मदिन पर ख़ास मौक़े पर आने वाली फिल्म का नाम बताया हैं। आइए जानते हैं कि महेश बाबू की अपकमिंग फिल्म में कौन सी हैं।

SSMB 28

आगामी तेलुगू फिल्म जिसे त्रिविक्रम श्रीनिवास द्वारा निर्देशित किया गया हैं। इस फिल्म में महेश बाबू, पूजा हेगडे और संयुक्त मैनन मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का समर्थन करने वाले प्रोडक्शन हाउस ने घोषणा की थी कि शूटिंग इस साल अगस्त में शुरू होगी। इस समय अभिनेता महेश बाबू निर्देशक एसएस राजामौली के साथ एक स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। फैंस इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि यह जोड़ी एक टीम के तौर पर पर्दे पर कुछ नया करने वाली है।

पहले की फिल्में

महेश बाबू को आखरी बार कीर्ति सुरेश और समुथिरकानी के साथ तेलुगू फिल्म ‘सरकारु वारी पाटा’ में देखा गया। इस फिल्म में महेश बाबू के साथ निर्देशक परशुराम के साथ पहला सहयोग रहा। उन्होंने एक व्यक्ति एजेंट की भूमिका निभाई और आलोचकों से अपने अभिनय के लिए सकारात्मक समीक्षा प्राप्त की।

Also Read: Happy Birthday Mahesh Babu: पहली नजर में चार साल बड़ी इस हसीना को दिल दे बैठे थे महेश बाबू, दिलचस्प है लव स्टोरी

सरीलेरू नीकेवरू

महेश बाबू, रश्मिका मंदाना, विजय शांति और राजेंद्र प्रसाद फिल्म ‘सरीलेरू नीकेवरू’ में एक साथ नजर आए। यह सेना के मेजर अजय कृष्ण के जीवन की खोज पर आधारित है जो एक मिशन पर कुरनूल में तैनात हैं और अपने देश की सुरक्षा करता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version