बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट का तो वैसे भी विवादों से गहरा नाता रहा है। लेकिन, महेश भट्ट पर साल 2020 में एक से बढ़कर एक आरोप लगे हैं कभी यौन शोषण का आरोप तो कभी किसी एक्टर या एक्ट्रेस का फ़िल्मी करियर बर्बाद करने का आरोप, दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस से भी महेश भट्ट का नाम काफी संगीन आरोपों के साथ जोड़ा गया था। इसके बाद तो इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों ने महेश भट्ट के बारे में अपनी अलग विचारधाराएं रखनी शुरू कर दी थीं। महेश भट्ट के सिर पर आरोपों का बोझ खत्म नहीं होता कि तभी कोई नया आरोप उनके गले पड़ने के लिए पहले से तैयार होता है। अब हाल ही में, महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल की पत्नी और एक्ट्रेस लवीना लोध ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो के जरिए लवीना ने अपने पति सुमित और डायरेक्टर महेश भट्ट पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं और महेश भट्ट को इंडस्ट्री का डॉन बताया।

लवीना इस वीडियो में कह रही हैं कि – हेलो मेरा नाम लवीना लोध है। ये वीडियो मैं मेरी और अपने परिवार की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए बना रही हूं। मेरी शादी महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल से हुई थी। मैंने उनके खिलाफ डिवोर्स की शिकायत दाखिल करवाई है। मुझे पता चल गया था कि सुमित कई एक्टर और एक्ट्रेस को ड्रग्स सप्लाई किया करता था। अमायरा और सपना पब्बी जैसी कई एक्ट्रेस को ड्रग्स सप्लाई करता था। उसके फोन में भी लड़कियों की अलग-अलग तस्वीरें होती थीं जो वो दूसरे डायरेक्टर्स को दिखाता था। इसका मतलब वो लड़की भी सप्लाई करता था। इन सब की जानकारी महेश भट्ट को भी थी। लेकिन भट्ट फैमिली मेरा शोषण कर रही है। महेश भट्ट इंडस्ट्री के सबसे बड़े डॉन हैं, वह उनमें से एक हैं, जो ये पूरा सिस्टम चला रहे हैं। अगर महेश भट्ट के हिसाब से कुछ नहीं होता तो वे उसकी जिंदगी बर्बाद कर देते हैं। बस एक फ़ोन करके कितने एक्टर्स, निर्देशक को महेश भट्ट काम से निकलवा देते हैं। उन्होंने कई जिंदगियां बर्बाद की हैं। मैंने जब से ये केस फाइल किया है, तब महेश भट्ट मेरे पीछे हाथ धोकर पड़ गए हैं। महेश भट्ट अलग अलग तरीके से मेरे घर में घुसने की कोशिश करते हैं, वो मुझे इस घर से निकालने की कोशिश भी कर रहे हैं। वहीं लवीना को इस बात का भी गुस्सा है कि पुलिस की तरफ से भी एक्शन नहीं लिया जा रहा है। लवीना का कहना है कि पुलिस एनसी पर कोई एक्शन नहीं ले रही है।

https://www.youtube.com/watch?v=R0q7hDDT__M

अब लवीना द्वारा इतने गंभीर आरोप लगने के बाद महेश भट्ट के वकील ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी और लवीना के सारे आरोपों का खंडन किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, महेश भट्ट के वकील ने अपना बयान जारी करते हुए कहा कि – लविना लोध के वीडियो पर, हमारे क्लाइंट महेश भट्ट के आधार पर हम इन सभी आरोपों को खारिज करते हैं। इस तरह के आरोप ना सिर्फ झूठे और अपमानजनक है लेकिन कानूनी अपराध हैं। इस मामले में हमारे क्लाइंट कार्रवाई करेंगे।

Share.
Exit mobile version