Mahima Chaudhry: बॉलीवुड की एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने हाल ही में अपने स्वास्थ्य से जुड़ी एक खबर का खुलासा किया है, जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो कैंसर से रिकवर होने की जानकारी दी। उन्होंने कहा वो कैंसर की बीमारी से पीड़ित थी। बता दें कि एक्ट्रेस ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित थीं। उन्होंने वीडियो में रोते हुए अपनी कैंसर की जर्नी के बारे में जानकारी दी हैं। वीडियो में आगे कहा कि वे अपनी बीमारी के दौरान पूरी हिम्मत से हालातों में लड़ी है और वो जल्द सेट पर वापसी करेंगी। बतादें कि महिमा के डेब्यू फिल्म में उनके द्वारा निभाए गए रोल के लिए 3000 हजार से ज्यादा लड़कियों ने ऑडिशन दिया था,  

महिमा को वीडियो में पहचानना मुश्किल

महिमा को वीडियो में पहचानना मुश्किल हो रहा है। वो बीमारी के चलते अपने बाल खो चुकी हैं। वीडियो में वो लंबे बालों वाली विग को पहने नजर आ रही है और बिना बाल के लुक को भी दिखाई दे रही हैं। महिमा ने उन्होंने काफी लंबे कैप्शन लिखा, ‘बिना बाल के भी सुंदर हैं लेकिन मुझे राय दी गई है कि आप विग के भी काफी कूल लग रही है, जो आपको अच्छा लगे वो कर सकती हैं। मै पिछले दिनों सबके सामने विग लगकार लगाई थी और किसी ने भी नोटिस भी नहीं किया। अनुपम खेर ने मुझे बिना विग वाली लुक में कैरी करने का आत्मविश्वास दिया है’।

इसे भी पढ़ें– कंगना ने पहाड़ों के बीच खरीदा सपनों का आशियाना, किसी 5-स्टार होटल से कम नहीं ये

ऐसे मिली थीं महिमा को पहली फिल्म

महिमा ने अपने करियर की शुरुआत एड फिल्मों से की थी। उन्हें कई एड करने के बाद बतौर वीजे काम करने का मौका मिला था। डायरेक्टर सुभाष घई ने अपने फिल्म ‘परदेस’ में कास्ट किया। बता दें  कि इस फिल्म के लिए 3000 हजार से ज्यादा लड़कियों ने ऑडिशन दिया था। साथ ही, इस फिल्म के लिए महिमा को फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था, जिसके बाद वो ‘धड़कन’, कुरुक्षेत्र, ‘दाग द फायर’ जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरती नजर आ चुकी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version