Malaika Arora: हिंदी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और डांसर मलाइका अरोड़ा बेशक बड़े पर्दे से दूरी बना रखी हो, लेकिन अपनी फिटनेस, गॉर्जियस अवतार की वजह से फैंस के दिलों पर राज करती है। वो 48 साल की हो चुकी है, लेकिन अभी भी अपने ग्लैमरस लुक से नई-नई एक्ट्रेस को टक्कर देती है। अक्सर उन्हें पैपराजी मुंबई की सड़कों पर या जिम के बार कैमरे में कैद कर लेते है और उनकी तस्वीरें और वीडियो मिनटों में वायरल हो जाती है। साथ ही, एक्ट्रेस के पीछे ट्रोलर्स हाथ धोकर पड़े रहते है। कभी उनको कपड़ों को लेकर ट्रोल करते तो कभी रिलेशनशिप पर ट्रोल करते है। अब मलाइका ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए ट्रोलर्स को ही ट्रोल कर दिया। आइये जानते है क्या है पूरा माजरा-

मलाइका ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

मलाइका ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो फोटोशूट करवाती दिखाई दे रही हैं। इसी दौरान कहती नजर आ रही है कि “वो जो भी करें उन्हें ट्रोल किया जाता है और हर बार उनका मजाक उड़ाया जाता है। फिर वो चाहे रिलेशनशिप हो, डिवोर्स हो, या उनकी वॉक, या उनके कपड़ो हो। ये सब पुरानी हो चुकी है और वो इन चीजों से काफी बोर हो गई है। अब ट्रोलर्स को नया विषय ढूंढना चाहिए। वहीं मलाइका आगे कहती है कि खुद लोगों को कुछ नया देने जा रही है, जिस पर लोग बात कर सकते हैं। बता दें कि ये उनकी रीएलिटी सीरीज ‘मूविंग इन विद मलाइका’ का पहला वीडियो है।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

कई बार ट्रोल हो चुकी है मलाइका

बता दें कि मलाइका रिलेशनशिप को लेकर कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी है। मलाइका लंबे समय से अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों एक साथ कई जगहों पर स्पॉट होते रहते हैं। वो अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ बर्थडे पर पेरिस भी गई थीं। दोनों ने अपने रिलेशनशिप की पुष्टि 2019 में की थी। अर्जुन कपूर 36 साल के हैं जबकि मलाइका अरोड़ा 48 साल की हैं।

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version