Sara Ali Khan: बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिलहाल फैंस के बीच काफी सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। सारा अली खान काम से लेकर अपने लुक्स की वजह से भी लाइमलाइट में होती हैं। यह बात सच है कि इंडस्ट्री में सारा की एंट्री एक स्टार किड के तौर पर हुई थी लेकिन एक्ट्रेस अपने दम पर एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जो फैंस के बीच चर्चा में है। इन तस्वीरों का चर्चा में होना तो लाजमी था क्योंकि एक्ट्रेस ‘गांव की छोरी’ बनी नजर आ रही हैं। आइये जानते हैं क्या खास है इन तस्वीरों में जिसकी वजह से यूजर्स एक्ट्रेस को एक बार फिर शुभमन के साथ जोड़ रहे हैं।

पिंक साड़ी में चारपाई पर पोज देती दिखीं सारा

सारा अली खान इन दिनों क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बीच सारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह गांव की सीधी सादी लड़की बनी नजर आ रही हैं। तस्वीरों में सारा पिंक साड़ी में नजर आ रहीं हैं। एक्ट्रेस हर तस्वीर में अलग-अलग पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस ने इस लुक को चोटी, चूड़ी से कम्पलीट किया है। एक्ट्रेस पहली तस्वीर में चारपाई पर बैठकर देख रही हैं वहीं दूसरी तस्वीर में वह मुस्कुरा रही हैं। तीसरी तस्वीर में वह बैक पोज दे रही हैं तो एक में वह चारपाई पर कुछ बच्चों संग बैठी नजर आ रही हैं। सारा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “आप जहां भी जाते हैं वह किसी ना किसी तरह से आपका हिस्सा बन ही जाता है।”

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें

फोटोज को देख यूजर्स ले रहे हैं चुटकी

इन तस्वीरों को देख फैंस जहां खूब प्यार लुटा रहे हैं वहीं ट्रोलर्स लगातार चुटकी भी ले रहे हैं। एक यूजर ने कहा, “शुभमन गिल का गांव लगता है।” एक और यूजर ने कहा, “लगता है कि यह शुभमन का कमाल है। एक और यूजर ने कहा, “दिखावटी ढकोसला है सब।” एक यूजर ने कहा, “आधुनिक विचारों वाली बहुत जमीन से जुड़ी लड़की। मैंने कभी नहीं देखा, आपको प्यार करना बंद नहीं कर सकता।”

शुभमन और सारा को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा तेज

गौरतलब है कि हाल ही में मशहूर पंजाबी चैट शो ‘दिल दिया गाला’ में शुभमन गिल से सारा से जुड़ा एक सवाल पूछा गया कि इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेस कौन है? कुछ ही सेकंड में शुभम के मुंह से सारा का नाम निकल गया। इसके बाद सवाल फिर उठा कि क्या वह सारा को डेट कर रहे हैं? इस सवाल का जवाब आया ‘शायद’। सारा के साथ शुभमन गिल के रिश्ते को लेकर इस तरह के रिएक्शन के बाद उनके अफेयर की अटकलों के सच होने के कयास लगाए जा रहे हैं। हाल ही में दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिस उन्हें एक रेस्टोरेंट से निकलते हुए देखा गया था। खैर, इस बात में कितनी सच्चाई है ये तो वही जाने लेकिन फैंस को तो मानो एक गॉसिप मिल गया।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

इन प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी सारा

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा पिछली बार फिल्म ‘अतरंगी रे’ में दिखाई दी थी। वहीं एक्ट्रेस जल्द विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘लुका छुप्पी 2’ में दिखाई देने वाली हैं। वहीं आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो सारा फिल्म ‘गैसलाइट’ और डायरेक्टर लक्ष्मण उतरेकर की एक अनटाइटल्ड फिल्म में दिखाई देंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version