उफ…मलाइका की ये अदा

Malaika Arora Hot and Bold Photoshhot-बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने काम के लिए कम और अपने बोल्ड लुक और जबरदस्त फिगर के लिए जानी जाती हैं। मलाइका जब भी सोशल मीडिया पर कोई भी फोटो डालती हैं, वह देखते ही देखते वायरल हो जाता है।48 साल की मलाई का आज भी अपने ग्लैमरस अंदाज से इंडस्ट्री की न्यूकमर्स को पीछे छोड़ देती हैं। मलाइका ने अभी तक अपने बॉलीवुड सफर में कई दमदार आइटम सोंग्स किए हैं। इसके अलावा वह एक फैशन दिवा भी है। उनका हर लुक उनके फैंस को काफी पसंद आता है और ऐसे में वह कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं।

मलाइका अरोड़ा हमेशा ही अपने नए-नए ड्रेसिंग सेंस से लाइमलाइट में छाई रहती हैं। इस बीच मलाइका की  एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमे वह बिजली लग रही हैं। वीडियो को मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें उनके अलग-अलग लुक्स देखे जा सकते हैं।इस वीडियो में मलाइका कई रिवीलिंग ड्रेसेज पहने दिख रही हैं। मलाइका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि, मेकअप और हेयर- मेघना भूटानी शॉट और एडिटेड- रिहा कपूर।

ये भी पढ़ें Hariyanvi  Sexy Video-सपना चौधरी के एथनिक लुक को देख मदहोश हुए फैंस

इस वीडियो में मलाइका अरोड़ा 5 डिफरेंट स्टाइलिश ड्रेस पहने हुईं हैं। हर ड्रेस में एक्ट्रेस का लुक इतना ज्यादा अलग और खूबसूरत है कि उनपर से नजरें हटाना मुश्किल हो सकता है। मलाइका के इन लुक्स ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। सोशल मीडिया पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version