सपना चौधरी का नया लुक हुआ वायरल

Hariyanvi  Sexy Video-हरियाणवीं डांसर से देसी क्वीन बनी सपना चौधरी अपने लटके-झटकों से तो दर्शकों को दीवाना बनाती ही हैं, इसके साथ ही सोशल मीडिया पर वह अपने लुक से आग लगा देती है। सपना की लोकप्रियता का अंदाजा इससे ही लगाया जा सकता है कि आए दिन इनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। यही कारण है कि,  सपना चौधरी को आज हर कोई जानता है। सपना चौधरी अपने गानों के साथ-साथ अपनी तस्वीरों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। सपना चौधरी के गानों ने पूरे भारत में धूम मचा रखी हैं।

हालहीं में सपना चौधरी ने अपना नया फोटोशूट करवाया हैं। इस देसी लुक को देखकर हर कोई उनपर फिदा हो रहा है। इस पीले कलर के लहंगे में सपना चौधरी बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। इस फोटो शूट की वीडियो उन्होंने शेयर जैसे ही इंस्टाग्राम पर की हर तरफ उनकी ही चर्चा होने लगी। सपा चौधरी का ये एथनिक लुक खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में वो चारों तरफ घुमती हुई नजर आ रही हैं और अपने लटके झटकों से आग लगा रही हैं।

सपना चौधरी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और वो इस लुक में बुहत ही खूबसूरत लग रही है, जिसमें उनकी जितनी तारीफ की जाए कम हैं।

ये भी पढ़ें Hariyanvi  Sexy Video- RC Upadhyay  के लटके -झटकों को देख सूखा जनता का गला

सपना चौधरी के इस लुक को देखने के बाद से उनके हुस्न पर से नजरे हटाना बेहद मुश्किल हो जाएगा क्योंकि इसमें वो किसी अपसारा से कम नहीं लग रही हैं। आपको बता दें, इसी पीली ड्रेस में सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था और उनके उनकी इस तस्वीर पर फैंस ने दिल खोलकर उनकी फोटो को लाइक किया था। उनकी वीडियो मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version