Mallika Sherawat Hot Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत भले ही फिल्मों से दूरी बना रखी हो, लेकिन अपनी फिल्मों में दिए गए हॉट सीन की वजह से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। मल्लिका आए दिन अपनी ग्लैमरस अंदाज वाली फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं। जिसे देखकर फैंस को अपनी नजरें हटाना मुश्किल हो जाता हैं। हाल ही में, मल्लिका ने वर्क आउट करते कई फोटोज शेयर की हैं। जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें वो कहर ढाती दिख रही हैं।

कैजुअल लुक में आ रही हैं नजर

मल्लिका इस साल 45 की उम्र की हो चुकी हैं। लेकिन, हॉटनेस के मामले में बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। मल्लिका ने अपने इंस्टग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। जिसमें वो बेहद हॉट नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ग्रीन कलर की क्रॉप टॉप के साथ प्रिंटेड पैंट पहने नजर आ रही हैं और वो वर्कआउट कर रही हैं। वहीं उन्होंने सेम आउटफिट में कई फोटो साझा की हैं। तस्वीरें में उनके बाल खुले है और बिना मेकअप के भी बेहद हॉट दिख रही हैं।

उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, ‘रविवार में योग, जो ऊर्जा बढ़ाता हैं’। मल्लिका के इस पोस्ट पर फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं और पोस्ट पर अभी तक लाखों लाइक और हजारो कमेंट आ चुके हैं। बता दे कि मल्लिका इन दिनो लॉस एंजिल्स के कैलिफोर्निया में छुट्टियां मना रही हैं और वहां की अपनी कई फोटो शेयर की हैं।

इसे भी पढ़ें- Monalisa Hot Photo: ब्लैक टॉप में मोनालिसा ने बढ़ा दी गर्मी , फैंस बोले बस करो

इन प्रोजेक्ट में दिखेंगी मल्लिका

मल्लिका की वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द साउथ की एक फिल्म में अपन जलवा बिखेरती नजर आएंगी। उनकी पिछली फिल्म ‘बू सकटी फेटगी’ साल 2019 में आई थी। जिसका का निर्देशन डायरेक्ट फरहाद सामजी ने किया है। जिसको प्रोड्यूस एकता कपूर ने किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version