Man Vs Wild: बेयर ग्रिल्स को आज कौन नहीं जानता है, उनका शो मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild) दुनिया भर में फेमस। इस को दुनिया भर के लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इस शो में बेयर उन  जगहों पर जाते हैं, जहां पर खाने के लिए खाना और पीने के लिए पानी भी नहीं मिलता। ऐसी जगहों पर इंसान कैसे जिंदा बचकर सेफ जगह पर पहुंचे शो में दिखाते हैं। इस शो का हिस्सा बॉलीवुड के कलाकार ही नहीं, बल्कि देश के पीएम नरेंद्र मोदी रह चुके हैं। अब वो इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को अपने शो में बुलाना चाहते हैं।

बेयर ग्रिल्स ने जाहिर की विश

बता दें कि एक इंटरव्यू में बेयर गिल्स ने बताया कि वो कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी की साथ एडवेंचर पर जा चुके हैं और उन्हें काफी ज्यादा मजा आया था। अब वो फिर से भारतीय कलाकारों के साथ एडवेंचर पर जाना चाहते हैं। उन्होंने कहा भारत हमेशा मेरे दिल के करीब रहा है। मै भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और प्रियंका चोपड़ा के साथ सफर पर जाना चाहता हूं।

बेयर ने विराट की खूब की तारीफ

बेयर ने विराट कोहली के बारे में कहा कि वो एक अच्छे इंसान हैं। वहीं प्रियंका के बारे में कहा कि उनके साथ एडवेंचर करना  जबरदस्त होगा। बेयर ने आगे कहा कि प्रियंका के पति के साथ भी सफर पर गए थे वो भी अच्छे इंसान हैं।

इसे भी पढ़े– Janhvi Kapoor Hot Photos: जाह्नवी कपूर ने ब्लैक साड़ी में दिखाया हॉटनेस का जलवा, तस्वीरों में दिए एक से बढ़कर एक पोज

ये भारतीय कलाकार शो में आए नजर

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही  बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह बेयर गिल्स के शो में नजर आ चुके हैं। रणवीर के अलावा अक्षय कुमार, अजय देवगन और रजनीकांत की शो में एंट्री हो चुकी हैं। इस शो में भारतीय कलाकारों को देखकर फैंस को काफी ज्यादा पसंद आया था। 

ये भी पढ़े: Aadhar Card: आधार नियमों का उल्लंघन करने पर लगेगा इतना जुर्माना, जानिए नियम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version