बिग बॉस की तर्ज पर शुरू हुआ कंगना राणावत का नया शो लॉकअप इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। ऐसे कैसे सो आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे शो में मजा दोगुना होता जा रहा है। चोको दिलचस्प बनाए रखने के लिए कंगना की जेल में हर हफ्ते में कैदी एंट्री ले रहे हैं इसलिए इसमें अपना करीबी और अजमा फल्लाह का भी नाम शामिल हो गया।

उनके आने से पहले ही अंदाजा था कि दोनों एक्ट्रेस क्या आने के बाद कुछ ना कुछ तो धमाल होने वाला है। अब लॉकअप के नए प्रोमो में ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है मंदाना और अजवा को लेकर लॉकअप का नया प्रोमो रिलीज किया गया है प्रोमो में दोनों ही एक्ट्रेस पानी के लिए एक दूसरे पर हावी होती दिख रही है वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे पानी की वजह से शांत पड़ी, जेल फिश मार्केट में बन जाती है।

प्रोमो में देखा जा सकता है कि आसमां मजाक मजाक में मंदाना के बिस्तर पर पानी डाल देती है। आसमा की हरकत मंदाना को नहीं भाती। बदले में वो भी आजमा पर पानी फेंक देती हैं। बस यहीं से जेल में पानी पर महाभारत शुरू होती है।पानी-पानी की लड़ाई में निशा रावल भी बेहद गुस्से में दिखाई देती हैं। अब देखते हैं कि बिल्लियों की तरह लड़ रहीं एक्ट्रेसेस पर कंगना क्या एक्शन लेती हैं।

पाकिस्तानी ब्यूटी ब्लॉगर अजमा फल्लाह लॉक अप से पहले एमटीवी स्प्लिट्सविला 13 में अपना गुस्सैल अवतार दिखा चुकी हैं। वहीं मंदाना करीमी बिग बॉस 9 में नजर आ चुकी हैं। देखना दिलचस्प होगा कि स्प्लिट्सविला और बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट्स लॉक अप में क्या कमाल कर पाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version