Mani Ratnam Covid-19 Positive: साउथ के मशहूर डायरेक्टर मणि रत्नम की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। खबरों की माने तो उन्हें चेन्नई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। अभी तक उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। उनके परिजन की तरफ भी कोई भी जानकारी नहीं आई है और न ही अस्पताल की तरफ कोई मेडिकल बुलेटिन जारी हुआ है।

फिल्म के टीजर रिलीज होने पर थे मौजूद

बता दें कि मणि रत्नम 8 जुलाई को अपनी फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन’ के टीजर रिलीज होने के मौके मौजूद थे और फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन में बिजी चल रहे थे। इसी बीच उनकी कोरोना से संक्रमित होने की खबर सामने आई है। खबरों की माने तो वो चेन्नई के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती है।

ये भी पढ़ें:Bhabhi Hot Video: ‘टिप-टिप बरसा पानी’ गाने पर भाभी ने लगया हॉटनेस का तड़का, देखते ही रह गए

फिल्म 30 सितंबर को होगी रिलीज

बता दें कि उनकी फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ 30 सितंबर 2022 को हिंदी भाषा के अलावा कई भाषा में रिलीज होगी। इस फिल्म में चियान विक्रम, ऐश्वर्या राय बच्चन, जयम रवी, त्रिशा कार्ती, शोभिता धूलिपाला और प्रकाश राज जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का म्यूजिक एआर रहमान ने दिया है। वहीं, फिल्म के टीजर रिलीज होते है सोशल मीडिया पर छा गया था, दर्शकों फिल्म का टीजर काफी ज्यादा पसंद आया था।

ये भी पढ़ें: 2rs Old Note Scheme: इस खास नोट को बेचकर हो जाएंगे मालामाल, जानिए कैसे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version