Manish Paul OTT Debut: बॉलीवुड के एक्टर और होस्ट मनीष पोल आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उन्होंने बतौर होस्ट, अपने आपको हर मंच पर साबित किया है। फिलहाल वो अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस फिल्म में मनीष कियारा के भाई का रोल निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म की पूरी कास्ट की बात करें तो वरुण धवन लीड रोल में नजर आएंगे वहीं, नीतू कपूर और अनिल कपूर वरुण के पेरेंट्स के रोल में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 24 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

मनीष को मिला नया शो

जानकारी के मुताबिक मनीष पॉल (Manish Paul OTT Debut) को एक बड़ा प्रोजेक्ट हाथ लगा है। जिससे वे OTT पर डेब्यू करने जा रहे हैं। ये शो एक थ्रिलर ड्रामा शो होगा, जानकारी के मुताबिक इस शो में मनीष एक्टिंग करते नजर आएंगे। वहीं, मनीष ने पहले फेज की शूटिंग नैनीताल में कंप्लीट कर ली हैं। इसको शो को डायरेक्टर रीता ‘श्रीवास्तव’ डायरेक्ट करते नजर आएंगे।

पहले भी फिल्मों में नजर आ चुके हैं मनीष

वे एक बेस्ट होस्ट के लिए जाने जाते हैं। वहीं, वो फिल्मों में बतौर लीड हाथ आजमा चुके हैं। वो अपनी एक्टिंग से दर्शकों को रिझा नहीं पाए । उनकी तीन फिल्में मिक्की वायरस, रनबांका और बॉलीवुड टीबीएल बॉक्स ऑफिस पर कुछ धमाल नहीं मचा पाए।

यह भी पढ़ें- Kate Sharma की ग्लौसी लुक की तस्वीरें देखकर फैंस हो गए स्पीचलेस, शेयर की हॉट तस्वीरें

मनीष पॉल ने सभी को चौंकाया

मनीष पॉल OTT पर डेब्यू की खबर देकर सभी हैरान है। दर्शकों ने उन्हेंं बेस्ट होस्ट के तौर पर देखा है। वहीं, लंबे समय के बाद उनकी एक्टिंग का जलवा देखने को मिलेगा। ये खबर आते ही, मनीष के फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई। फैंस को लगता है कि मनीष के लिए ये शो उनके करियर का मील का पत्थर साबित होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version