भोजपुरी इंडस्ट्री के प्लेबैक सिंगर और अभिनेता रितेश पांडे अपनी नई कार की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। अभी हाल ही में रितेश पांडे ने अपनी नई बीएमडब्ल्यू कार खरीदी है जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है। अपनी पोस्ट में उन्होंने व्हाइट कलर की बीएमडब्ल्यू कार के साथ फोटो क्लिक कराई है। और अपनी कार के लिए एक अच्छा कैप्शन भी दिया है। रितेश पांडे ने लिखा है कि आप सभी के आशीर्वाद से एक और 0133…

रितेश पांडे को उनकी नई कार के लिए बधाइयां भी मिल रही है। रितेश पांडे को फैंस के साथ-साथ कई इंडस्ट्री के सिलेब्स भी कमेंट करते हुए नजर आए हैं। हर्षिका कपूर ने उन्हें कांग्रेचुलेशन लिखकर बधाई दी है। वही इमेश पांडे ने उनको ‘मुबारक हो’ लिखकर बधाई दी है और फैंस भी जबरदस्त कमेंट करते हुए नजर आए हैं। एक फैन ने कमेंट कर लिखा है यह तो ‘बवाल लुक’ है। वही दूसरे फैन ने कमेंट कर लिखा है आपको नई कार के लिए ढेर सारी बधाइयां भैया जी।

ये भी पढ़ें Bhojpuri sexy Video: खेसारी लाल ने अक्षरा को पीछे से पकड़ किया कुछ ऐसा , जिसे देख आपके होश उड़ जाएंगे

बता दे कि रितेश पांडे भोजपुरी इंडस्ट्री में प्लेबैक सिंगिंग और म्यूजिक देने का काम करते हैं। 2021 में उनका एक सुपर हिट सॉन्ग ‘लवंडिया लंदन से लाएंगे’ काफी चर्चाओं में रहा और अब तक भी इस गाने को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता है। 31 दिसंबर 2020 को रिलीज हुआ यह गाना बिगेस्ट हिट रहा। आपको बता दें कि इस गाने में कई विदेशी बालाएं भी भोजपुरी गाने पर डांस करती हुई नजर आई।

इस समय रितेश पांडे के गीतों की धूम सिर्फ यूपी बिहार में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी छाई हुई है। बिहार के रहने वाले रितेश पांडे इन दिनों आकाश की बुलंदियों को छूते हुए नजर आए है। अब उनके गाने रिलीज होते ही ट्रेंड करने लगते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version