कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ सभी का पसंदीदा बना हुआ है। इस टीवी सीरियल को 2015 से प्रसारित किया जा रहा है। इस टीवी सीरियल में एक से बढ़कर एक किरदार नजर आते हैं। इसमें मनमोहन तिवारी बने रोहिताश्व गौड से लेकर विभूति नारायण मिश्रा बने आसिफ शेख तक अपना बेहतरीन अभिनय करते हैं। मनमोहन तिवारी जबरदस्त कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं। इस सीरियल के अलावा उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है। लेकिन उन्हें इसी सीरियल से पहचान मिली है।

चर्चित टीवी सीरियल

मनमोहन तिवारी यानी रोहिताश्व पहले भी कई चर्चित टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। जैसे लापतागंज, जस्सू बेन जयंतीलाल आदि। एक इंटरव्यू में रोहिताश्व ने बताया कि वह नहीं चाहते कि उनकी बेटी टीवी इंडस्ट्री में काम करें। एक्टर अपनी बेटी गीती डेली सॉप्स और टीवी सीरियल्स में काम करने के लिए राजी नहीं थे। उनका मानना है कि यहां काम करने का स्कोप काफी कम है। एक्टर रोहिताश्व चाहते हैं कि उनकी बेटी कंटेंट ओरिएंटेड सिनेमा में काम करें, जहां नया सीखने और कुछ नया करना होता है।

ये भी पढ़ें कॉमेडियन के बादशाह Kapil Sharma का 41वां जन्मदिन, ट्यूशन बेकरार दुपट्टे बेचकर कभी कमाते थे पैसे

कंटेंट सिनेमा में काम करें बेटी

कुछ समय पहले रोहिताश्व और गीति का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें कई सेलिब्रिटीज ने कमेंट किया था। फिल्म मेकर राजकुमार हीरानी ने रोहिताश्व से यह कहा था कि आपकी बेटी टैलेंटेड है। उसके टैलेंट पर ध्यान दो। रोहिताश्व का मानना है कि वेब शोज में बहुत कुछ क्रिएटिव करने का मौका मिलता है। उनका कहना है कि यंग एक्टर्स के लिए यहां स्कोप नहीं है। मैं 16 साल से टीवी में काम कर रहा हूं और मुझे यहां का प्रोसेस पता है। मैं चाहता हूं कि मेरी बेटी कंटेंट सिनेमा में काम करें।

ऑलवेज ब्लाइंड्ली लव यू में नजर आई गीति

रोहिताश्व अपनी बेटियों के साथ वीडियो शेयर करते रहते हैं। वह पॉपुलर गाना पर डांस करते हैं और दिलचस्प बात यह है कि इनके वीडियोस को फैंस से अच्छा रिस्पांस मिलता है। बता दे की गीती एक म्यूजिक वीडियो आई विल ऑलवेज ब्लाइंड्ली लव यू में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वह टाइम्स फ्रेश फेस में सेकंड रनर अप भी रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version