एक्ट्रेस शहनाज गिल को किसी इंट्रोडक्शन की जरूरत नहीं है। पंजाबी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली शहनाज को बिग बॉस 13 से पहचान मिली है। शहनाज ने अपनी एक्टिंग और मस्तखोरी के दम पर फैंस के दिलों में जगह बनाई है। फैंस को उनका बेबाक अंदाज बहुत पसंद आता है। बिग बॉस के शो के बाद से ही शहनाज की किस्मत जैसे चमक गई। उन्होंने बिग बॉस की ट्रॉफी नहीं जीती लेकिन फिर भी वह सभी के बीच छा गई।

प्रोजेक्ट पर ध्यान दे रही शहनाज

बिग बॉस शो से पहचान बनाने के बाद शहनाज गिल ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। इस समय शहनाज के पास काम की लाइनें लगी हुई है। दिलजीत दोसांझ के साथ काम करने के बाद अब शहनाज गिल अपने आने वाले प्रोजेक्ट पर ध्यान दे रही हैं। अभी हम शहनाज की कुछ खास बातों के बारे में बताएंगे जो हर किसी को सीखनी चाहिए। शहनाज गिल जिस से भी दोस्ती करती है तो बहुत ही शिद्दत से निभाती है। यह भी हम सभी बिग बॉस में देख चुके हैं। सिद्धार्थ और शहनाज की मुलाकात बिग बॉस में हुई थी और दोनों टीवी के फेवरेट कपल्स बन गए थे।

ये भी पढ़ें कॉमेडियन के बादशाह Kapil Sharma का 41वां जन्मदिन, ट्यूशन बेकरार दुपट्टे बेचकर कभी कमाते थे पैसे

सिद्धार्थ को सपोर्ट करती शहनाज

शहनाज गिल हमेशा से ही सिद्धार्थ को सपोर्ट करती रही। इसके अलावा वह उनसे लड़ने में भी कभी पीछे नहीं हटती थी। बिग बॉस 13 में आई शहनाज गिल का नेचर तब कुछ अलग हुआ करता था। उन्हें नहीं पता था कि इस गेम को कैसे खेलते हैं। शहनाज के बचपना को देखकर फैंस कहते थे कि वे इस गेम के लिए मिसफिट है। इसके अलावा शहनाज गिल अपनी फैशन सेंस की वजह से भी सुर्खियों में नजर आती है। अपनी वेस्टर्न और ट्रेडिशनल लुक को लेकर उन को खूब पसंद किया जाता है और उनका हर लुक वायरल हो जाता है।

बता दें कि सबकी चहेती शहनाज गिल अभी महज 29 साल की है। उन्होंने इतने कम समय में जो पापुलैरिटी हासिल की है वह हर किसी की किस्मत में नहीं होती। शहनाज गिल बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद उनको पंजाब की कैटरीना कैफ कहा जाने लगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version