Manoj Tiwari Daughter: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आजकल स्टारकिड्स का दबदबा कायम है। हर साल स्टारकिड्स की इंडस्ट्री में एंट्री होती है लेकिन कई ऐसे में भी हैं जो गुमनामी में जी रहे हैं और लाइमलाइट से कोसों दूर हैं। अगर हम बात करें तो रीति तिवारी की तो शायद आप नहीं जानते होंगे। खूबसूरत और ग्लैमरस होने के बावजूद लोग इस स्टारकिड को लोग नहीं जानते हैं। वहीं, अगर हम आपसे कहें कि रीति मशहूर भोजपुरी एक्टर और पॉलिटिशियन मनोज तिवारी की बेटी है तो शायद आपकी बेचैनी बढ़ जाएगी। जी हां, रीति तिवारी भोजपुरी सुपरस्टार की बेटी हैं जो खूबसूरती में बॉलीवुड हसीनाओं को कड़ी टक्कर दे रही हैं।

बॉलीवुड हसीनाओं को खूबसूरती में मात देती हैं रीति

मनोज तिवारी हाल ही में तीसरी बार पिता बने और वह एक बार फिर चर्चा में आ गए। इस खबर के बाद उनकी बेटी जो लाइमलाइट से दूर हैं वह चर्चा में आ गयी हैं। लोग रीति तिवारी को सोशल मीडिया पर खूब सर्च कर रहे हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि आप रीति की तस्वीरें देखकर दीवाने हो जाएंगे। आप सोशल मीडिया पर इस स्टारकिड की तस्वीरें देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें

इंस्टाग्राम तस्वीरों में कातिलाना नजर आ रही हैं रीति

रीति तिवारी इंस्टाग्राम पर हैं लेकिन उनके प्रोफाइल को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि वह सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहती हैं। स्टारकिड किए बहुत कम तस्वीरें इंस्टाग्राम पर मौजूद है लेकिन इन फोटोज में उनकी खूबसूरती और स्टाइल देखने लायक है। हर तस्वीर में मनोज तिवारी की लाडली कहर ढा रही हैं। अगर हम रीति किए फैन फॉलोविंग किए बात करें तो इन्हें 10 हजार लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

आखिर किस पेशे में हैं रीति

अगर हम रीति के इंस्टाग्राम प्रोफाइल को देखे तो उन्होंने लिखा है कि वह पेशे से सिंगर हैं। वह कई वीडियो में सिंगिंग भी कर रही हैं और उनकी आवाज में अलग ही जादू है। जी हां, ये वीडियो इस बात का सबूत है कि सिंगिंग के मामले में रीति पिता मनोज तिवारी की नक्शेकदम पर है। मिली जानकारी के मुताबिक रीति जूनी कंपनी की को-फाउंडर है और छोटी सी उम्र में ही अपने पैर पर कड़ी हो चुकी हैं। बता दें कि मनोज तिवारी ने दो शादियां की हैं। उनकी पहली पत्नी रानी की बेटी रीति तिवारी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version