Haryanvi Dance Video: आजकल हरियाणवी डांसर गाने का क्रेज लोगों के सर चढ़ बोल रहा है। और जब बात हरियाणवी डांसर मानवी बेबी की हो तो लोग दीवाने हो जाते हो। दरअसल हरियाणवी डांसर मानवी बेबी अपने डांस वीडियो को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं उनके वीडियो यूट्यूब पर लाखों बार देखे जाते हैं वह हरियाणवी के साथ-साथ भोजपुरी और हिंदी गानों पर डांस करती हैं इस बीच यूट्यूब पर उनका एक डांस वीडियो बॉम्ब छाया हुआ है। यह वीडियो एक स्टेज कार्यक्रम का है जहां मानवी जम कर डांस कर रही हैं और उनकी अदाओं पर फैंस मर मिटने को तैयार है।

मानवी के वीडियो में उनके अदाएं देखने लायक है। डांसर वीडियो में अंजली राघव के हरियाणवी गाने बंब पर ठुमके लगाती नजर आ रही है।मानवी बेबी की इस वीडियो को महज कुछ ही दिनों में 33 हजार व्यूज मिल चुके हैं। वहीं वीडियो पर कमेंट सेक्शन में दर्शक जमकर प्यार लुटा रहे हैं। कुछ लोगों ने तो उन्हें सपना चौधरी से भी बेहतर बता दिया।

स्टेज पर मानवी जोरदार लटके झटके लगा रही हैं। नीले रंग के सूट में मानवी का डांस एकदम बवाल है। बता दें की उनका पूरा नाम मानवी भारद्वाज है। एक हरियाणवी डांसर है यूट्यूब पर मानवी का नाम डालते ही आपको उन के ढेर सारी वीडियोस मिल जाएंगे। जिसे देखकर आप मस्ती में झूमने लगेंगे। मानवी बेबी रंगीली स्‍टेज कार्यक्रमों के ल‍िए जानी जाती हैं और बहुत तेजी से फैंस के बीच पहचान बना रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version