हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को देश ही नहीं दुनिया में भी पहचान मिली है। वो अपने डांस को लेकर खूब पॉपुलर हैं। अब उन्हीं को टक्कर देने के लिए एक और हरियाणवी डांसर खूब धूम मचा रही है। यह कोई और नहीं बल्कि आरसी उपाध्याय हैं, जिनका डांस खूब लोकप्रिय हो रहा है।लोग उनके डांस को देखने के बाद खुद को ही रखन से रोक नहीं पाते। डांस ऐसा की लोग अपनी सीट छोड़ कर उछलने को मजबूत हो जाते हैं।

आर.सी. उपाध्याय काफी हिट चल रही हैं। लोगों की नजरें इनके डांस मूव्स पर टिक जाती हैं. तड़कते-भड़कते डांस मूव्स वाला आर.सी. उपाध्याय का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इन वीडियो में आरती उपाध्याय सपना चौधरी के हिट गाने तेरी आंख्या का यो काजल पर जोरदार उनके लगा रही हैं। वीडियो में आरसी का डांस तहलका मचा रहा है। 7 दिसंबर 2017 में अपलोड हुए इस गाने को लोग बार-बार देख रहे हैं। यही वजह है कि 2017 में अपलोड किया गया गाना तहलका मचा रहा है। गाने पर 14 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

हमेशा की तरह वह इस वीडियो में भी अपने डांस से लोगों का दिल जीत ही नजर आ रही हैं। आर सी उपाध्याय अपनी कातिलाना अदाओं और दमदार मूव्स से खूब गर्दा उड़ा रही हैं। उन्होंने अपने करारे डांस से लोगों को अपने साथ थिरकने पर मजबूर कर दी हैं। वीडियो देखने के बाद आपका फैन बनना तय है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version