Mia Khalifa Hot Photos: पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन फैंस को इम्प्रेस करने के लिए फोटोज शेयर करती हैं। उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है लेकिन लोगों के बीच खूब चर्चा में रहती हैं। पोर्न फिल्मों में न दिखाई देने के बावजूद एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोविंग है जो उन्हें उनके अंदाज के लिए पसंद करते हैं। चाहे कुछ भी हो मिया फैंस को खुश करना जानती हैं।

लेटेस्ट तस्वीरों को देख फैंस हो रहे हैं मदहोश

मिया दुनिभर में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं और अपने खास अंदाज के लिए काफी पॉपुलर है। न्यूड फोटोशूट हो या बिकनी फोटोशूट फैंस हर अवतार में मिया खलीफा की खूब तारीफें करते हैं और जमकर प्यार लुटाते हैं। इस बीच एक्ट्रेस का एक फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस ने तस्वीरों की एक श्रृंखला शेयर की है जिसमें वह अपनी क्लीवेज को दिखा रही हैं। मिया खलीफा ने बिकनी फोटोज को भी शेयर की जिसमें वह काफी हॉट अवतार में हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है।

ये भी पढ़ें: Kenisha Awasthi Hot Video: ‘मस्तराम’ वेब सीरीज में तहलका मचाने वाली केनिशा का हॉट वीडियो हुआ वायरल, बिना ब्रा के आईं नजर

ब्राउन बिकनी में बवाल लग रही हैं मिया खलीफा

एक्ट्रेस पहले की चार तस्वीरों में शार्ट नेट ड्रेस में नजर आ रही हैं वहीं तीन फोटोज में वह ब्राउन बिकनी में बवाल लग रही हैं। मिया खलीफा ने अपने इस लुक को नेकपीस ज्वेलरी, गगल्स और हेट से कम्पलीट किया। एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं जिसे देख फैंस कमेंट सेक्शन में खूब प्यार लुटा रहे हैं। मिया खलीफा के इन फोटोज को 1 मिलियन्स से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

बोल्ड फैशन सेन्स से मचाती हैं तहलका
मिया खलीफा सोशल मीडिया पर सबसे पॉपुलर सेलेब्रिटीज में से एक हैं और उनका बोल्ड फैशन गेम हमेशा फैंस को इम्प्रेस किया है। मिया हर लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाकर फैंस को मदहोश कर देती हैं। एक्ट्रेस मौजूदा समय में इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं और अपने बोल्ड स्टाइल से फैंस को पागल बनाना एक्ट्रेस बखूबी जानती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version