एडल्ट स्टार रह चुकी मिया खलीफा (Mia Khalifa) का जलवा अभी कम नहीं हुआ है। मिया खलीफा अपनी लेटेस्ट फोटोस और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। मिया को उनकी पापुलैरिटी के लिए किसी रीजन की जरूरत नहीं होती। उनकी फोटो पोस्ट होते ही वायरल हो जाती हैं। इस बार भी मिया ने अपनी बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। उनकी बोल्ड फोटो फैंस के दिलों में आग लगा रही है।

मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने ब्लू कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में फोटो पोस्ट की है। इस ब्लड ट्रांसफर एक्ट्रेस के साथ उन्होंने ब्लू कलर की हिल्स भी पहनी हुई है और मैचिंग हैंडबैग भी कैरी किया हुआ है। अपनी दिलकश अदाओं में मिया कैमरे के आगे पहुंच देती नजर आ रही हैं। खलीफा की यह फोटो कुछ घंटे में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इन फोटोस पर करीब 10 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आग चुके हैं।

यह भी पढ़े:- दोबारा लाल जोड़े में नजर आई एक्ट्रेस मोनालिसा, ‘स्मार्ट जोड़ी’ शो मे दुल्हन लुक में कराया फोटोशूट

कई सिलेब्स और फैंस मियां की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। इन फोटोस पर फैंस ने तारीफों के पुल बांध दिए हैं। अपनी जुल्फें लहराती मिया फोटोशूट के मजे लेती नजर आ रही हैं। एक फोटो में मियां ने अपने हैंडबैग को भी लहराया है। मिया खलीफा अपने फोटोशूट में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर देती हैं। इन फोटोस में भी मिया की दिलकश अदाएं नजर आ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version