Mira Rajput: मीरा राजपूत इन दिनों शाहिद कपूर और अपने बच्चों के साथ वेकेशन एन्जॉय करते हुए नज़र आयी हैं। मीरा ने सोशल मीडिया पर अपनी ट्रिप की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका अलग अंदाज़ देखने को मिला हैं। फैंस भी उनकी ट्रिप की झलक देखकर काफ़ी एक्साइटेड नज़र आए हैं। शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत इंडस्ट्री से बेशक दूर है लेकिन वह चर्चाओं में बने रहने के लिए कोई ना कोई बहाना निकाल लेती हैं।

मीरा लुक्स खूबसूरती और फिटनेस के मामलों में बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को भी टक्कर देती हैं। मेरा सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव होती है और अपनी लेटेस्ट फोटो की वजह से सुर्खियों में बनी होती हैं। ‌ लेटेस्ट ट्रिप की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मीरा ने यलो कलर की ओपन शर्ट और व्हाइट कलर की स्कर्ट पहनी हुई है। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने ब्लैक कलर के गॉगल्स भी लगाए हुए हैं।

Also Read: Alia Bhatt Pregnancy: आलिया और रणबीर ने परिवार वालों और फैंस को दी बड़ी खुशखबरी, जल्द ही मम्मी डैडी क्लब में शामिल होंगे कपल

इन फोटोस में मीरा परफेक्ट लोकेशन पर पोज देती हुई नजर आई है। साथ ही उनकी बीच लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हैं। इन फोटोस में मेरा ब्लैक शेड और बड़ी कैप पहने भी नजर आई हैं। इन फोटोस को शेयर करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा है बीच एंड पीच, इट्स माय जैम। फोटो देखकर कहा जा सकता है कि मेरा अपनी ट्रिपल जमकर एंजॉय कर रही हैं। ‌ अभी हाल ही में मीरा ने अपनी एक फैमिली फोटो शेयर की थी। जिसमें वह शाहिद कपूर और अपने दोनों बच्चों के साथ बीच पर पोज देते हुए नजर आई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version