Miss India 2022 Sini Shetty: इस बार मिस इंडिया का ताज कर्नाटक की सिनी शेट्टी के सिर सजा। मिस इंडिया की पिक्चर ऑफिशल पेज पर सांझा की गईं, जिनमें उनकी खूबसूरती देखने वाली है। तस्वीर में एक चीज सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रही हैं वो उनकी घनी और चमकदार जुल्फें थीं। तस्वीर में उनके बाल इतने खूबसूरत नजर आ रहे थे। लड़कियों को बालों का खूब शौक होता है। हाल ही में सिनी का एक वीडियो यूट्यूब पर सामने आया था। उस वीडियो में उन्होंने अपनी हेयर प्रॉब्लम के बारे में डिस्कस किया था और साथ ही ट्रीटमेंट पर भी बात की थी।

मोरक्कन हेयर स्पा

मिस इंडिया ने बताया था कि सिनी ने शेयर किया था कि गर्मी के कारण उनके बाल ड्राइ हो गए थे। अपने बालों को शाइनी और शिल्की बनाने के लिए मोरक्कन हेयर स्पा ट्रीटमेंट लिया था। इसके बाद उनके बालों की डलनेस चली गई थी।

ये भी पढ़ें: Nupur Sharma Controversy: नूपुर शर्मा पर टिप्‍पणी के ख़िलाफ़ 15 रिटायर्ड जज, 25 आर्म्ड फोर्सेज और 77 पूर्व नौकरशाह ने उठाई आवाज

ट्रीटमेंट के 4 स्टेप्स

आपको बता दे इस स्पा ट्रीटमेंट के चार स्टेप्स होते हैं। सबसे पहले शैंपू उसके बाद कंडीशनिंग, फिर हेयर मास्क का अप्लाई करना पड़ता है और लास्ट में मसाज। प्रोडक्ट्स की बात करें तो इसमें एंटीऑक्सिडेंट-रिच प्रॉडक्ट्स का यूज होता है और आरगन ऑइल का भी। इस तेल में य फैटी एसिड और विटमिन-ई भरपूर मौजूद है, जो डैमेज्ड हेयर को रिपेयर करने के लिए बेस्ट माना जाता हैं। मायग्लैम की बात मानें तो ये स्पा डैमेज हेयर को रिपेयर करते हुए, उनमें नई जान और शाइन डाल देता है। साथ ही ये ड्राइनेस को भी हटाता हैं।

ये भी पढ़ें: Benefits Of Turmeric: वजन घटाने के लिए इस्तेमाल करें ये हल्दी वाली चाय, मिलेंगे चौंकाने वाले नतीजे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version