Footballer Arrested इंग्लिश प्रीमियर लीग (English Premiere League) का नया सीज़न 5 अगस्त से शुरू हो रहा है। लेकिन इसकी शुरूआत से पहले ही एक फुटबॉलर को रेप के गंभीर आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। आपको बता दें कि इस फुटबॉलर को इसी साल होने वाले विश्व कप में भी हिस्सा लेना है।

खिलाड़ी का नाम नहीं आया है सामने

कानूनी वजहों से इस फुटबॉलर का नाम उजागर नहीं किया गया है। इस स्टार प्लेयर की उम्र 30 साल बताई जा रही है। रेप की घटना पिछले महीने की है। अब इस खिलाड़ी को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस ने बताया कि इस स्टार प्लेयर को 4 जुलाई को ही गिरफ्तार किया गया है। 20 साल की एक लड़की के द्वारा रेप की शिकायत दर्ज करवाने के बाद ही इस खिलाड़ी को हिरास्त में लिया गया है। खिलाड़ी को उसके आवास स्थान से ही गिरफ्तार किया गया था। किसी वजह से खिलाड़ी की पहचान उजागर नहीं की जा रही है। लेकिन खिलाड़ी को इंटरनेशनल स्तर पर काफी फेमस बताया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:-Olympic Medal जीतने के बाद उसे क्यों काटते हैं खिलाड़ी? पता चल गया असली कारण  

विश्व कप खेलने पर बना हुआ है सस्पेंस

दावा ये भी किया जा रहा है कि खिलाड़ी की इस घटना के बारे में उसके क्लब को भी पता है। प्रीमियर लीग का नया सीज़न 5 अगस्त से शुरु हो रहा है। इसके अलावा फुटबॉल विश्व कप (World Cup) भी इसी साल कतर में खेला जाना है। फुटबॉल जगत का ये सबसे बड़ा टूर्नामेंट 21 नवंबर से शुरु होने वाला है और ये स्टार खिलाड़ी अपने देश की टीम से विश्व खेलने वाला है।

ये भी पढ़ें:-Joe Root ने विराट कोहली को छोड़ा पीछे, लगा दिए सबसे ज्यादा शतक

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version