भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने डांस के जलवे दिखाने वाली मोनालिसा आजकल सोशल मीडिया पर छाई हुई है। मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांसिंग वीडियोस और फोटोस शेयर किए हैं। जिसमें लोगों ने तारीफों के पुल बांध दिए हैं। मोनालिसा डांसिंग सेंसेशन और टीवी की सिंजलिंग एक्ट्रेस में शुमार हैं।

अब मोनालिसा ने अपने नए डांस वीडियो से लोगों को इंप्रेस किया है। नया गाना ‘फूंक ले’ पर मोनालिसा ने अपना धमाकेदार डांस दिखाया है। इस डांस के बारे में लोग मोनालिसा के अच्छे परफॉर्मेंस की तारीफ कर रहे हैं। इसके साथ-साथ इस धमाकेदार डांस में मोनालिसा ने हर हुक स्टेप को परफेक्शन के साथ किया है। फैंस की फेवरेट मोनालिसा के इस गाने पर लोगों की नजर नहीं हट रही हैं।

गार्जियंस मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लाल कलर की साड़ी पहनी हुई है। वीडियो में एक्ट्रेस निया शर्मा का अभी हाल ही में रिलीज हुआ सॉन्ग ‘मुझे फूंक ले बलमा रात भर बीड़ी की तरह’… गाने पर धमाकेदार डांस लोगों को दिखाया है। मोनालिसा के एक्सप्रेशन से फैंस का दिल उनकी और खींचा जा रहा है। फैंस कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस के डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। मोनालिसा के इस डांस ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है।

यह भी पढ़े :- भारतीय सिनेमा के सबसे पसंदीदा राइटर जावेद अख्तर मना रहे अपना 77 वां जन्मदिन, पढ़िए उनके बारे में

वीडियो में मोनालिसा ने रेड कलर की साड़ी के साथ रेड कलर का बैकलेस ब्लाउज पहना है। इसके साथ-साथ मेकअप में रेड लिपस्टिक, काजल, लाइनर और माथे पर एक छोटी सी बिंदी से अपना ग्लैमरस लुक दिया है। अपने आपको खुबसूरत दिखाने के लिए मोनालिसा ने अपने बालों को खोला है। बिखरे हुए बाल मोनालिसा पर काफी जच रहे हैं। इसके लिए फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version