Monalisa Hot Photo: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) की खूबसूरती हो या फिर एक्टिंग दर्शकों को खूब पसंद आती है। यही कारण है कि, उनकी कोई फिल्म हो या फिर गाना खूब पसंद किया जाता है और उनकी फैन फोलोविंग लगातार बढ़ती ही जा रही है। इस बीच Monalisa  सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। यही कारण है कि, जैसे ही कोई फोटो या फिर वीडियो वह डालती हैं तो छा जाती हैं। उनके फैंस जमकर उन पर प्यार लुटाते हैं।

हॉट अंदाज में नजर आयीं मोनालिसा

मोनालिसा ने ऐसे ही कुछ शानदार फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। जिसमें उन्होंने ब्लैक कलर का टॉप पहना हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने जिंस कैरी किया हुआ है। इस दौरान मोनालिसा के बाल खुले हुए हैं और वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।मोनालिसा के नए फोटोज को देख सोशल मीडिया का पारा चढ़ गया है। यही कारण है कि, वह मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगीं हैं। आपको बता दें, मोनालिसा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ के लिए सुर्खियों में बनी रहती हैं। यही कारण है कि, उनकी हर अदा पर जनता अपना दिल हार जाती है।

आपको बता दें, मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों का एक बड़ा नाम हैं। उनके नाम से फिल्में चलती हैं। इतना ही नहीं वह बॉलीवुड से लेकर टीवी की दुनिया में भी अपने हुस्न और एक्टिंग से तहलका मचाती रहती हैं।

ये भी पढ़ें: Kiara Advani Video: कियारा आडवाणी की इस प्यारी सी वीडियो ने जीता फैंस का दिल, वीडियो देखना ना भूले

मोनोलिसा की फोटो को देखकर आपको कैसा लगा कमेंट करके जरूर बताएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version