Monalisa Hot Photo: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी हॉटनेस तस्वीरों के लिए लाइमलाइट में बनी रहती हैं। अक्सर एक्ट्रेस अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। वहीं उनके फैंस भारत में नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में हैं, जो उनके लेटेस्ट फोटोज का ब्रेसब्री से इंतजार करते हैं। ऐसे में एक्ट्रेस की एक फोटो खूब वायरल हो रही हैं। जिसमें वो अपने पति के साथ नजर आ रही हैं।

फैंस को रखती हैं अपडेट

मोनालिसा सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उनके चाहने वाले एक्ट्रेस मिलने के लिए बेताब रहते हैं। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। मोनालिसा का एक फोटो वायरल हो रहा है। जिसको उनके पति ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं।

मोनालिसा फोटो में दिख रही हैं खूबसूरत

मोनालिसा इस फोटो में बेहद खूबसूरत लग रही है। वो रेड कलर की ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपने बाल पीछे कर रखे हैं और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है। एक्ट्रेस अपने पति के साथ टाइटेनिक वाले पोज देती नजर आ रहे हैं। मोनालिसा के इस पोस्ट पर तीन घंटे में 4 हजार से ज्यादा लाइक और चुके हैं।

इसे भी पढ़ें– Nora Fatehi के साथ Shahid ने किया बेहद सेक्सी डांस , पत्नी मीरा के उड़े होश

मोनालिसा के वर्क फ्रंट

मोनालिसा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ‘धप्पा’ से ओटीटी पर डेब्यू करने वाली हैं। बता दें कि एक्ट्रेस भोजपुरी में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने के बाद हिंदी टीवी इंडस्ट्री में धमाल मचा रही हैं। वहीं, वो कई टीवी सीरियल में दिख चुकी हैं। वहीं इन दिनो वो अपने पति के साथ ‘स्मार्ट जोड़ी’ के नाम के टीवी सीरियल में नजर आ रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version