Monalisa Hot Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा अपनी अदाओं के चलते सभी को घायल करती हुई नजर आती हैं। मोनालिसा अपने इंस्टाग्राम पर हॉट और सेक्सी वीडियोस डालती हुई नजर आती हैं। लेकिन इस बार मोनालिसा की एक ऐसी वीडियो वायरल हो रही है जिसमें उनका लुक देखकर सबकी निगाहें टिक गई है। इस वीडियो को मशहूर फोटोग्राफर वायरल भयानी के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद मोनालिसा के फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे।

स्टैंडिंग पोज सोशल मीडिया पर छाया

वीडियो क्लिप में देखा जा सकता है कि भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सीढ़ियों से ऊपर चढ़ती हुई नजर आई है। इसके बाद वह एक कमरे में एंट्री करते हुए अपनी अदाओं का जलवा दिखाती है। वीडियो में उनके बैठने का अंदाज़ भी काफी पसंद किया गया है। मोनालिसा का एक बार फिर स्टैंडिंग पोज सोशल मीडिया पर छा गया है। इस वीडियो में मोनालिसा बैठकर ऐसे चश्मा लगाती है कि सभी उनके आगे फेल हो गए हैं।

हॉट लुक देखने लायक

इस वीडियो में मोनालिसा का लुक काफी हॉट और सेक्सी नजर आया है। इस वीडियो में उन्होंने ब्लैक कलर का डीप नेकटॉप और ऑरेंज कलर की मिनी स्कर्ट पहनकर अपने हुस्न का जलवा दिखाया है। मोनालिसा वैसे तो अपनी बिकिनी पिक्चर्स भी शेयर करती रहती है। लेकिन इस बार के वीडियो में उनका ग्लैमरस का तड़का फैंस को सरप्राइज कर रहा है।

यह भी पढ़े : Sapna Chaudhary Video: सज धज कर आई Sapna Chaudhary, लुक देखकर घायल हो गए फैंस

कैटवॉक करती नजर आई मोनालिसा

मोनालिसा हॉट और सेक्सी वीडियो में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी पर फिल्माया गया गाना ‘बुर्ज खलीफा’ पर स्टाइलिश कैटवॉक और जबरदस्त एक्सप्रेशन दिखाती हुई नजर आई हैं। इस वीडियो को देख कर लग रहा है कि इसमें एक्ट्रेस अपना लाजवाब उसने दिखा रही है और अपनी सुडोल थाई भी फ्लांट करती हुई फैंस को इंप्रेस कर रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version