Monalisa Photos: मोनालिसा अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड अवतार के लिए सुर्खियों में रहती हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस इंटरनेट सेंसेशन हैं और हर बार फैंस के दिलों को घायल कर देती हैं। एक्ट्रेस फैंस के बीच बने रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस को बखूबी इम्प्रेस करना जाती है। एक्ट्रेस आए दिन अपनी बोल्ड अवतार वाली तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती है, जो फैंस को खूब भाती हैं। वही फिर एक बार मोनालिसा अपनी नई तस्वीरों और वीडियो को लेकर अपने चाहने वाले के बीच चर्चा में आ गई है। आइये जानते है क्या खास है इन तस्वीरों में-

तस्वीरों में बेहद खूबसूरत दिख रही है मोनालिसा

मोनालिसा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस रेड कलर की साड़ी पहने दिखाई दे रही है और बेहद खूबसूरत लग रही है। उन्होंने  सेम आउटफिट में कई तस्वीरें शेयर की है और तस्वीरें कहर बरपाती नजर आ रही हैं। साथ ही, एक्ट्रेस गजब का पोज देती नजर आ रही हैं। उनके लुक की बात करें तो एक्ट्रेस के खुले हुए बाल लुक पर जंच रहे है और उन्होंने अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए न्यूड मेकअप किया हुआ और डिजाइनर इयररिंग्स कैरी की हुई हैं। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, “RAMA”।  

Also Read- BIGG BOSS 16: SALMAN KHAN ने MC STAN को दिया ऐसा तोहफा, पूरे घर में खुशी से झूम उठा रैपर

तस्वीरों पर यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

मोनालिसा की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। यूजर्स तस्वीरों के कमेंट सेक्शन में मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘सुपर’, दूसरे यूजर ने लिखा,  “इस दुनिया में सबसे खूबसूरती”, तीसरे यूजर मे लिखा, ‘गॉर्जियस’। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया है। मोनालिसा के वर्क फ्रंट वो लंबे समय से भोजपुरी इंडस्ट्री से दूरी बना रखी है, लेकिन वो जल्द नए प्रोजेक्ट में नजर आ सकती हैं।

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version